Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

एडीएम सिटी ने हाथ पैर नहीं सिर से होटल संचालक को मारा शॉट, यह जबरदस्त वीडियो देख कर रह जाएंगे दंग


                           वायरल वीडियो 

उत्तर प्रदेश के बनारस में बने एक होटल के ध्वस्तीकरण के लिए संध्या पूर्व एडीएम सिटी दलबल के साथ पहुंचे तो हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। भारी विरोध के बीच एडीएम ने होटल संचालक पर हेडशॉट दिया। जिससे उसके मुंह से खून निकल आया। एडीएम के हेडशॉट का वीडियो मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति के मोबाइल के कैमरे में कैद हो गया जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एडीएम के संवेदना की खिंचाई हो रही है।

क्या है पूरा मामला 

दरअसल उत्तर प्रदेश के बनारस में वरुणा के ग्रीन बेल्ट में बने रिवर पैलेस और होटल बनारस कोठी को वीडीए शनिवार को दोपहर बाद ध्वस्तीकरण का काम शुरू करने पहुंची थी। ध्वस्तीकरण से पहले हाई वोल्टेज ड्रामा चालू हो गया, जिससे ध्वस्तीकरण करने पहुंचे अधिकारियों को विरोध का सामना करना पड़ा। इससे एडीएम सिटी आलोक वर्मा को गुस्सा आ गया उन्होंने अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए कलम की पावर या पुलिस प्रशासन का सहयोग न लेते हुए मौके पर ही स्वयं सजा देने लगे, इस दौरान एडीएम की सजा देने की पद्धति भी हास्यापद थी, दरअसल एडीएम ने होटल संचालक पर हमला किया जिसमें हाथ या डंडा का प्रयोग नहीं बल्कि सीधे अपने सिर का प्रयोग किया, एडीएम ने नायाब अंदाज में सिर से होटल संचालक के मुंह पर शॉट मारा जिससे होटल संचालक के मुंह से खून निकल गया।

वीडियो वायरल

कार्रवाई के दौरान लोग वीडियो शूट कर रहे थे, इस दौरान किसी के मोबाइल में एडीएम के हेडशॉट का वीडियो कैद हो गया जो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। 

क्यों हो रही ध्वस्तीकरण की कार्यवाही

मिली जानकारी के मुताबिक होटल का व्यावसायिक मानचित्र पास नहीं हुआ था जिसके आधार पर नोटिस जारी हुआ था, कुछ दिन पहले होटल के बिजली और पानी का कनेक्शन भी काट दिया गया था।

ध्वस्तीकरण का आदेश पारित

बताया जाता है कि वीडीए के जोनल अधिकारी प्रमोद तिवारी ने होटल संचालक फारूक को बताया था कि उसने दोनों होटल बिना नक्शा पास कराया बनाया हुआ है, होटल व्यावसायिक मानचित्र पास नहीं है, इसलिए होटल के खिलाफ ध्वस्तीकरण का आदेश पास है।

अफसरों को रोका

अधिकारी होटल की ओर चले तो फारूक के बेटों रुस्तम और खुर्शीद ने उन्हें रोक लिया, दोनों को समझाने के बाद पुलिस की मदद से अफसर बनारस कोठी के मुख्य द्वार तक पहुंच गए, तब वहां फिर रुस्तम ने रास्ता रोका। और खुद अपने ही गाल पर थप्पड़ मारने लगा।

बोले एडीएम सिटी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हेडशॉट के बारे में एडीएम सिटी आलोक वर्मा ने बताया कि गर्मी के कारण मुझे चक्कर आ गया, जिससे लड़खड़ा कर गिर रहा था तभी मेरा सिर होटल संचालक के मुंह पर लग गया।

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
  1. एडीएम साहब के अन्दर एक्टर धर्मेंद की आत्मा प्रवेश कर गई थी चन्द मिनट के लिए ।।

    जवाब देंहटाएं
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे