Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: दिनदहाड़े हत्याकांड के आरोपी से मुठभेड़, एक्शन में दिखी पुलिस



गोंडा:परसपुर थाना क्षेत्र में सपा कार्यकर्ता की दिनदहाड़े हुई हत्या के चौथे दिन पुलिस एक्शन में आ गई है, मुठभेड़ के उपरांत पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

बता दे की चार दिन पूर्व परसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत राजा टोला मोहल्ले में दबंगों ने घर के बरामदे में सो रहे सपा कार्यकर्ता 40 वर्षीय ओम प्रकाश सिंह पर दोपहर में धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार करके लहूलुहान कर दिया गया था, घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया था, जहां से जिला चिकित्सालय जाते समय रास्ते में मौत हो गई थी।

गिरी वाल बाउंड्री


एक्शन में पुलिस, चलाया बुलडोजर

वारदात के चार दिन बाद परसपुर पुलिस एक्शन में आ गई है, बताया जाता है कि देर रात पुलिस आरोपी भाजपा सभासद के घर बुलडोजर लेकर पहुंच गई। जहां सभासद के मकान के वॉल बाउंड्री को ढहा कर गिरा दिया। बताया जाता है कि रात में ही पुलिस आरोपी सभासद की बाइक और ट्रैक्टर को थाने खींच लाई है।

हत्या आरोपी से मुठभेड़

आरोपी भाजपा सभासद के घर से लौट रही पुलिस से आरोपी रोहित सिंह का आमना सामना हो गया, पुलिस ने परसपुर थाना क्षेत्र के नंदौर गांव के रहने वाले आरोपी रोहित को गिरफ्तार करने की कोशिश की, तब आरोपी ने पुलिस पर हमला बोल दिया। पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाबी कार्रवाई की। जिससे रोहित के पैर में गोली लग गई। गोली लगते ही आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, इलाज के लिए उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

मुख्य आरोपी फरार

दिनदहाड़े हुए हत्याकांड का मुख्य आरोपी बीजेपी सभासद उदयभान उर्फ लल्लन सिंह अभी पुलिस के पहुंच से दूर है, हालांकि आरोपी के गिरफ्तारी के लिए एक्शन में रहकर लगातार दबिश दे रही है।

बोले इस्पेक्टर 

हालांकि पूरे मामले पर परसपुर थाना प्रभारी ने दूरभाष पर बताया कि एक आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है, अन्य आरोपी के गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे