Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

शारदा नदी के किनारे बने बंधे के पास पानी मे बाइक धोने गया युवक डूबा,एनडीआरफ की टीम खोज में जुटी






परिवार में मची चीखपुकार,खमरिया पुलिस मौके पर मुस्तैद

कमलेश

खमरिया-खीरी:धौरहरा तहसील के ऐरा गांव किनारे शारदा नदी पर बने बंधे के पास भरे बाढ़ के पानी मे बाइक धोने गया युवक डूब गया। 

रोते बिलखते परिजन


जिसकी जानकारी होते ही परिवार समेत गांव में चीखपुकार मच,वही सूचना मिलते ही मौके पर पहुचीं खमरिया पुलिस ने तत्काल एनडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाकर उसकी खोजबीन शुरू कर दी।

जुटी भारी भीड़ 


धौरहरा सर्किल के थाना खमरिया क्षेत्र के ऐरा गांव में शुक्रवार को दोपहर बाद गांव के प्रदीप राजपूत (30) पुत्र रामप्रकाश राजपूत अपनी बाइक लेकर शारदा नदी के पास बने बंधे किनारे पहुचकर बाढ़ के पानी मे बाइक को धोने लगा जहां पैर फिसलने से वह गहरे पानी मे जाकर अचानक डूब गया,जिसकी जानकारी होते ही परिवार समेत गांव में चीखपुकार मच गई। 

जुटी भीड़


वही सूचना मिलते ही मौके पर थाना प्रभारी निरीक्षक मनबोध तिवारी की अगुवाई में पहुचीं पुलिस टीम ने तत्काल एनडीआरएफ की टीम को सूचना देकर बुला लिया। जहां एनडीआरएफ की टीम ग्रामीणों से जानकारी लेने के बाद डूबे प्रदीप को गहरे पानी में उतरकर खोजबीन शुरू कर दी। 

बचाव में लगी टीम


इस दौरान घटना स्थल के पास बड़ी संख्या में ग्रामीणों के साथ हल्का लेखपाल व पुलिस के जवान मौजूद थे,वही खबर लिखे जाने तक प्रदीप का कोई पता नहीं चल सका। जिसको लेकर परिवारीजनों में चीखपुकार मची हुई थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे