Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

एनएच 730 पर हुआ हादसा:कावड़ियों की ट्राली में ट्रक ने मारी टक्कर



पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुँचकर बहराइच पुलिस से डबल ट्रालियों पर नियंत्रण रखने की कही बात

कमलेश

खमरिया-खीरी:एनएच 730 पर खमरिया थाना क्षेत्र के खानीपुर के पास बहराइच जनपद से डबल जुड़ी ट्रालियों में सवार होकर गोला गोकर्णनाथ कांवड़ लेकर जा रहे कावड़ियों की ट्राली में पीछे से खाद भरकर आ रहे ट्रक ने शनिवार को सुबह टक्कर मार दी। जिसमें 8 कांवड़िया गंभीर रूप से घायल हो गए,जिनकी जानकारी मिलते ही मौके पर तत्काल पहुचीं खमरिया पुलिस ने घायलों को नजदीकी सीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराकर इलाज शुरू करवाते हुए हाइवे पर लगी जाम को कड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया। वही घटना को लेकर मौके पर पहुचे पुलिस अधीक्षक ने हालातो का जायजा लेकर बहराइच पुलिस से बात कर डबल जुड़ी ट्रालियों पर नियंत्रण करने की बात कही। 

शनिवार को सुबह एनएच 730 पर खमरिया थाना क्षेत्र के खानीपुर के पास बहराइच जनपद से कावंड़ लेकर गोला गोकर्णनाथ जा रहे कावड़ियों की डबल जुड़ी ट्राली में पीछे से खाद लदी आ रही ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी,टक्कर इतनी तेज थी कि ट्राली पलट गई,जिसमें 8 कांवड़िया गंभीर रूप से घायल हो गए,जिनकी सूचना पाकर तत्काल मौके पर दलबल के साथ पहुचे खमरिया थाना प्रभारी निरीक्षक मनबोध तिवारी ने सभी घायल कावड़ियों का सीएचसी नकहा में प्राथमिक उपचार करवाकर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां सभी का इलाज जारी है। 



आक्रोशित कावड़ियों ने हाइवे किया जाम,सीओ व खमरिया पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया

घटना में घायल हुए कावड़ियों को देख साथी कांवड़िए आक्रोशित हो हाइवे को जाम कर दिया जिसकी वजह से हाइवे पर लंबी जाम लग गई। जिसको गंभीरता से लेते हुए धौरहरा सीओ प्रीतम पाल सिंह व थाना प्रभारी निरीक्षक मनबोध तिवारी ने कड़ी मशक्कत के बाद खुलवाने में कामयाब रहे। इस दौरान काफी देर तक बसों ट्रकों के साथ अन्य वाहनों के जाम में फसने से दूरदराज जा रहे लोगों के साथ  सरकारी कर्मचारी परेशान रहे।



पुलिस अधीक्षक पहुचे घटना स्थल पर,हालातो का जायजा ले बहराइच पुलिस से डबल ट्रालियों पर नियंत्रण के लिए की बात

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा मौके पर पहुचकर हालातों का जायजा लेकर बहराइच पुलिस से बात कर डबल ट्रालियों पर नियंत्रण करने की बात कही साथ ही बताया कि बहराइच से कांवड़िया गोला गोकर्णनाथ जा रहे थे। जहां पीछे से आ रहे ट्रक ड्राइवर की झपकी लगने से ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर हो गई,जिससे ट्राली पलट गई। ट्राली में कुछ लोगो को सामान्य चोट आई है जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है व स्थिति सामान्य बनी हुई है। साथ ही बताया कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। ट्राली डबल ट्राली जोड़कर जा रहे थे,बहराइच पुलिस से भी डबल ट्राली को लेकर नियंत्रण की बात की गई है।

इलाज के दौरान एक कांवड़िया की मौत अन्य का इलाज जारी

ट्रक की टक्कर से कावड़ियों की ट्राली में सवार राजेश कुमार (45) पुत्र शिवपाल पाण्डे,लालू बाजपेयी (30) पुत्र जयप्रकाश, करन तिवारी (22) पुत्र जनमेजय,संतोष(35) पुत्र बुधराम, अनिल(35) पुत्र मिश्रीलाल, अवधेश(16) पुत्र त्रियुगीनारायण, उमेश(22) पुत्र हरिनिवास, शिवांस (22)पुत्र सतीश तिवारी,अमित कुमार(20) पुत्र कृपाराम, व राम सूरत (22) पुत्र राजा राम निवासी ग्राम गूढ़ थाना मोतीपुर जिला बहराइच गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा था। जहां इलाज के दौरान राजेश की मौत हो गई वही अन्य घायल कावड़ियों का इलाज जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे