Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दर्दनाक:विवाहिता को पेड़ में बांध कर पीटा, वीडियो वायरल



डेस्क:विवाहिता को सरेआम पेड़ में बांधकर पिटाई करने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में विवाहिता को मारपीट कर पेड़ से बांध दिया गया है। हालांकि पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में एक विवाहिता को मारपीट कर पेड़ में बांधा गया है, उसके दोनों हाथ पेड़ से बंधे हुए हैं, यहां खास बात यह है कि महिला के पेड़ से बंधे होने के दौरान मौके पर लगभग दर्जन पर महिलाएं मौजूद हैं। उसके बाद जो महिला पर जमकर ज्यादती की गई है। हालांकि पुलिस मामला पति पत्नी के बीच का बता रही है, ऐसे में पति के साथ-साथ घर वालों और पास पड़ोस वालों की निर्दयता साफ झलक रही है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद अंतर्गत अतरौली थाना क्षेत्र के सूरजगढ़ से जुड़ा हुआ है। जहां महिला को सरेआम पेड़ से बांधकर पीटा गया है। पेड़ से बंधी महिला के आसपास दर्जन भर महिलाएं मौजूद होकर तमाशबीन बनी हुई है, वहीं पुरुष के द्वारा वीडियो बनाया जा रहा है।

वायरल वीडियो  

वायरल वीडियो से यह पता चलता है कि जो लोग वीडियो बना रहे हैं, वह लोग गांव के आसपास के लोग हैं। उनके द्वारा महिला से घटना के बाद जानकारी हासिल की जा रही है। इस दौरान वे महिला को खोलने की बात करते हुए उससे पूछते हैं कि उसे किसने मारा है। तब महिला रो-रो कर कहती है कि “भैया सब ने मारा सब ने मिलकर मारा, सास ने मारा चचिया सास ने मारा, 25 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहा है।

बोले क्षेत्राधिकारी

मामले में सहायक पुलिस अधीक्षक नगर तृतीय ने बयान जारी करते हुए बताया कि अतरौली थाना अंतर्गत एक महिला को पेड़ से बांधकर पीटने के वायरल वीडियो के संबंध में विवाहिता के मायके पक्ष से तहरीर प्राप्त कर वैधानिक कार्रवाई की गई है। टीम गठित करके चार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे