Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अद्भुत विवाह: TV एक्ट्रेस महिलाओं ने आपस में पारंपरिक तरीके से रचाई शादी



डेस्क:टीवी कलाकार महिला ने मित्र महिला के साथ शादी रचाई है। इंटरनेट पर शादी की तस्वीर वायरल होने के बाद मामला चर्चा में आ गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक हरियाणा के गुरुग्राम में 24 अप्रैल को एक अनोखा विवाह समारोह हुआ, युवक और युवती नहीं बल्कि दो महिलाओं, कविता टप्पू और अंजू शर्मा ने एक दूसरे का जीवनसाथी बनने का वचन लिया। यह समलैंगिक विवाह समारोह, पूरी तरह से पारंपरिक रीति-रिवाजों के साथ संपन्न हुआ, जिसमें सामान्य शादी के जैसे हल्दी, मेहंदी, संगीत और फेरों जैसी सभी रस्में शामिल थीं।



दोस्ती का रिश्ता प्रेम में तब्दील:

बताया जाता है कि कविता और अंजू की मुलाकात 4 साल पहले कोरोना काल के दौरान हुई थी, जब दोनों एक ही शूटिंग प्रोजेक्ट में काम कर रही थीं। इसी मुलाकात के बाद दोस्ती का रिश्ता प्यार में तब्दील हो गया जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ अपना जीवन बिताने का फैसला कर लिया।



समाज की रूढ़ियों को तोड़कर रचाया विवाह:

जानकारों की मानें तो भारत में समलैंगिक विवाह को कानूनी मान्यता नहीं मिली है, फिरभी कविता और अंजू ने समाज की रूढ़ियों को तोड़कर यह विवाह रचा लिया। यहां खास बात यह रही कि दोनों के परिवार और दोस्तों ने भी इस विवाह में अपना आशीर्वाद दिया।



परिवार बढ़ाने की योजना:

बताया जाता है कि अब कविता और अंजू अपने गृहस्थ जीवन को आगे बढ़ाना चाहती हैं। इसके लिए, वे एक बच्चे को गोद लेने की योजना भी बना रही हैं। वे अनाथ आश्रम के साथ डॉक्टरों से भी संपर्क कर रही हैं ताकि नई तकनीक का उपयोग करके अपने मातृत्व का सपना पूरा कर सकें।

सोशल मीडिया पर चर्चा:

विवाह के दो महीने बाद शादी की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। वायरल हो रहे तस्वीरों के साथ दोनों के विवाह का कार्ड भी वायरल हो रहा है जिससे स्पष्ट हो रहा है कि यह शादी पूर्णतया समाज के को बता कर की गई है। लोगों में इस अनोखे विवाह की खूब चर्चा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे