Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

उद्घाटन से पहले टूट कर गिरा पुल: आहिस्ता आहिस्ता झुंककर झम्म से गिरा पुल, वीडियो वायरल


                               वायरल वीडियो 

डेस्क:इंटरनेट पर एक पुल के गिरने का वीडियो वायरल हो रहा है, जो अचानक से टूट कर जमींदोज हो गया है। देखते ही देखते पुल टूट कर गिरा और नदी में समा गया। 

वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि उक्त पुल बिहार के अररिया में बकरा नदी पर बना था। जिसका अभी उद्घाटन होना बाकी था। मंगलवार को अचानक पुल गिरकर नदी में समा गया। हादसे का स्थान अररिया जिले के सिकटी प्रखंड पंडरिया घाट का बताया जा रहा है।

पुलों के टूटने का सिलसिला जारी

बताते चलें कि बिहार में पुल गिरने का मामला कोई पहली बार देखने को नहीं मिला है, इससे पहले भी बिहार में पुल जमीदोज हो चुके हैं। जिसमें कई लोग अपनी जान गवा चुके हैं। हालांकि इस बार के हुए हादसे में किसी के हताहत होने जैसी कोई खबर नहीं मिली है। इस बार सिर्फ करोड़ों रुपए से बन रहा पुल नदी में समा गया है।

पुल से पहले पिलर धंसे

बताया जाता है कि करोड़ों रुपए के लागत से अररिया के पड़रिया घाट पर पुल निर्माणाधीन था, मंगलवार को अचानक पुल के सपोर्ट के लिए बनाए गए तीन पिलर धंस गए, इसके बाद आहिस्ता से झुंककर पुल छम से नदी में गिर गया।

मचा हड़कंप

पुल के गिरने की जानकारी मिलते ही निर्माण करने वाली कंपनी में हड़कंप मच गया, सूचना मिलते ही कंपनी के लोग मौके पर पहुंच गए। वहीं पुल गिरने की जानकारी मिलते ही प्रशासन भी पड़रिया घाट पर पहुंच गया। 

उद्घाटन से पहले गिरा पुल

मिली जानकारी के मुताबिक पुल के निर्माण का कार्य ग्रामीण कार्य विभाग से कराया गया था। पुल का एप्रोच रोड भी अभी नहीं बना है। 100 मीटर लंबे पुल के निर्माण करने में करोड़ों रुपए की लागत बताई जा रही है। निर्माण में अभी कुछ काम बाकी था, इस कारण से पुल का उद्घाटन नहीं हो पाया था। वही सोशल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुल को 7 करोड़ 79 लाख 60 हजार रुपए के लागत से तैयार किया जा रहा था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे