Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भीषण रेल हादसे के बाद नेहा सिंह राठौर ने जारी किया नया गाना, जानिए पूरा मामला



डेस्क:पश्चिम बंगाल में हुए रेल हादसे पर तंज करते हुए भोजपुरी लोग गायिका नेहा सिंह राठौर ने एक गाना जारी करके, रेल मंत्री से इस्तीफा की मांग की है। 

बता दें कि पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिले के अंतर्गत गंसीदेवा क्षेत्र में एक सवारी गाड़ी के पीछे से मालगाड़ी टकरा गई है, जिससे ट्रेन की कई बोगियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं। इस ट्रेन हादसे में कई लोग मारे गए हैं, वहीं कई घायल हो गए हैं। हादसा होने के बाद राहत एवं बचाव कर चालू करके सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। उधर एक्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भोजपुरी लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने अपने ऑफिशियल अकाउंट में तत्काल घटनाक्रम को लेकर एक गाना अपलोड किया है। इस हादसे के बाद नेहा सिंह राठौड़ ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए प्रधानमंत्री सहित रेल मंत्री पर सीधा प्रहार किया है।




               नेहा सिंह राठौर का नया गाना 

मिली जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल में रंग पनीर स्टेशन पर खड़ी कंचनजंगा एक्सप्रेस में पीछे से तेज रफ्तार मालगाड़ी ने ठोकर मार दिया, जिससे पांच लोगों की मौत हो गई, 20 से 25 लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसा इतना भीषण था कि ट्रेन के बोगियों के परखच्चे उड़ गए। बोगी एक दूसरे पर चढ़ गई। भीषण हादसा होते ही रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया, हादसे के बाद रेल प्रशासन, एनडीआरफ आदि टीमों ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया।

पीएम ने की घोषणा

हादसा होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख व्यक्त करते हुए, मृतकों के परिजनों को प्रधान मंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से पांच लाख रुपए सहायता राशि देने की घोषणा की है, वहीं घायलों को पच्चास हजार रूपए देने का ऐलान किया है।

रेल मंत्री ने की घोषणा

वही इस हादसे में रेल मंत्री ने मृतकों के परिजनों को 10 लाख रुपए, गंभीर रूप से घायलों को ढाई लाख रुपए, और मामूली घायलों को 50 हजार सहायता राशि देने की घोषणा की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे