Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर को कार में घसीटते हुए भागा चालक, वीडियो वायरल


                               वायरल वीडियो 

डेस्क:दबंग कार चालक ट्रैफिक पुलिस को भरे बाजार लेकर चल दिया, मौके के नजाकत को समझते हुए ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने भाग रही कार के हैंड ब्रिक का लीवर खींच दिया, जिससे गाड़ी रुक गई। हालांकि वारदात होते देख अन्य पुलिसकर्मी भी मौके पर आ गए तब कार चालक पर काबू पाया जा सका। मामले का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। 

बताया जाता है कि हरियाणा के फरीदाबाद में एक कार चालक ने दबंगई दिखाते हुए ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर को कार में घसीटते हुए चल पड़ा। दरअसल, कार चालक बीच सड़क पर कार खड़ी करके सवारी बैठा रहा था। जिससे चौराहे पर जाम की स्थिति उत्पन्न होने लगी, इसलिए ट्रैफिक पुलिस ने तुरंत कार हटाने की हिदायत देते हुए चालान करने की बात कही। जिससे कार चालक नाराज होकर गाड़ी का गेट खुला होने के बावजूद ट्रैफिक पुलिस सहित कार को लेकर भागने लगा। जिसका किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड कर दिया।

सनकी चालक

बताया जाता है कि फरीदाबाद के बल्लभगढ़ चौराहे पर बस स्टैंड के सामने कार चालक कार में सवारी बैठाने के लिए कार को बीच सड़क पर खड़ी कर दी। जिससे यातायात व्यवस्था प्रभावित होने लगी। तब ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने कार चालक को कार हटाने के लिए कहा लेकिन कार चालक कार हटाने के बजाय सवारी बैठाने में ही व्यस्त रहा। तब ट्रैफिक पुलिस ने उससे गाड़ी का पेपर मांगा। इसी बात पर दोनों की बहस होने लगी। जिससे कार चालक ट्रैफिक पुलिस सहित गाड़ी दौड़ा दिया। 

वायरल वीडियो 

इंटरनेट पर वायरल हो रही है वीडियो में कार चालक की स्पष्ट रूप से दबंगई दिखाई पड़ रही है। वह कार का दरवाजा खुला होने के बावजूद कार को तेज रफ्तार में चला देता है। जिससे ड्राइविंग सीट के तरफ कार में सवार ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर कुछ दूर तक सफर कर जाता है। ट्रैफिक इंस्पेक्टर के साथ दबंगई करते देख कार में सवार सवारियां कार से उतरकर मौके से भाग निकलती हैं।

हैंडब्रेक से ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर ने रोकी गाड़ी

कार चालक जब तेज रफ्तार से भागने की कोशिश करता है, तब ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने अपने सूझबूझ का परिचय देते हुए कार के हैंड ब्रिक लीवर को खींच लिया, जिससे कार कुछ दूर चलकर खड़ी हो गई।

जुटी भारी भीड़

ट्रैफिक पुलिस के साथ ऐसी घटना होते ही देखने वालों की तमाम भीड़ मौके पर जमा हो गई, वही मामला होता देख आसपास में मौजूद पुलिस कर्मी की मौके पर आ गए। इसके बाद ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर ने कार चालक के गिरेबान को पकड़ कर पुलिस स्टेशन तक पहुंचाया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे