Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मौत का स्टंट: दो ट्रैक्टरों से किया स्टंट, ट्रैक्टर के नीचे दबकर युवक की मौत


                               वायरल वीडियो 

डेस्क:शर्त लगाकर ट्रैक्टर से स्टंट बाजी करने के दौरान ट्रैक्टर पलट जाने से नीचे दबकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

मामला उत्तर प्रदेश के लखनऊ अंतर्गत इटौंजा इलाके का बताया जा रहा है। यहां पर शर्त लगाकर ट्रैक्टर से स्टंट करने के दौरान हादसा हो गया है। ट्रैक्टर के स्टंट करने के दौरान हादसे का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि हादसे के दौरान ट्रैक्टर के नीचे दबकर युवक की मौत हो गई इसके तत्काल बाद मौके पर मौजूद लोग युवक के शव को लेकर सीतापुर भाग गए।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सीतापुर जनपद के अटरिया हिम्मतनगर के रहने वाले 30 वर्षीय नीरज इटौंजा क्षेत्र के अटेसुवा में ट्रैक्टर लाए थे। अजरौली के रहने वाले जोगिंदर ने ट्रैक्टर से स्टंट करने को लेकर पंद्रह हजार रुपए की शर्त लगाई थी।

दोनों ट्रैक्टर शाहपुर मैदान पहुंचे, जहां दोनों ट्रैक्टर के बीच में एक जंजीर बांधी गई, वीडियो में दिख रहे स्टंट के मुताबिक यहां शर्त यह रही होगी कि जंजीर से ट्रैक्टर बांधने के बाद कौन सा ट्रैक्टर ज्यादा ताकतवर निकलता है। दरअसल विपरीत दिशा में चलने के बावजूद जो ट्रैक्टर बंधे हुए ट्रैक्टर को खींच ले जाता वह शर्त जीत जाता। लेकिन यह स्टंट एक हादसे में तब्दील हो गया। स्टंट करने के दौरान नीरज का ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर इंजन के तरफ से ऊपर उठ कर पलट गया। जिससे ड्राइविंग सीट संभाले नीरज की मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रैक्टर स्टंट के दौरान तमाम लोगों की भीड़ इकट्ठा थी, किसी को इस बात का अंदाजा नहीं था कि यह स्टंट कितना घातक हो सकता है। ट्रैक्टर के स्टंट को लोग मोबाइल के कैमरे में कैद करने की कोशिश में जुटे हुए थे, इसी दौरान ट्रैक्टर का अगला हिस्सा ऊपर की तरफ उठ गया, और चारों पहिए ऊपर करके पलट गया।

बताया जाता है कि हादसे के बाद नीरज के साथ आए लोग मामले में पुलिस को बिना अवगत कराए मौके से शव लेकर सीतापुर चले गए। हालांकि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे