Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ट्रक व पिकअप में हुई भीषण टक्कर में तीन की मौत,दो घायल



घायलों को अस्पताल पहुचाने में खमरिया पुलिस ने निभाई अहम भूमिका

कमलेश

खमरिया-खीरी:एनएच 730 पर गुरुवार की रात थाना खमरिया क्षेत्र के ऊंचगांव के पास हुई ट्रक व पिकप की टक्कर में दो सगे भाइयों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। वही दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए,जिन्हें पुलिस ने जिला अस्पताल भेज दिया। वही अचानक घटित हुई घटना में हुई मौतों के बाद से मृतकों के परिवार समेत गांव में शोक की लहर व्याप्त है। 

गुरुवार की रात थाना ईसानगर क्षेत्र के गांव मोहनदास पुरवा मुरौनपुरवा मजरा अदलिशपुर निवासी कमलेश राजपूत (45) पुत्र अशर्फी लाल चालक,लालू राजपूत (20),महेश राजपूत (35) पुत्रगण सुरेश राजपूत,रिंकू पुत्र सुरेश (32) व दीपू (23) पिकप में बैठकर अपने ही खेत से केला भरकर बिक्री करने के लिए दूसरे जनपद को जा रहे थे। इसी बीच घर से कुछ ही दूरी तय कर जैसे ही पिकप ऊंचगांव के पास गुड़ प्लांट के समीप पहुची तभी सामने से आ रही तेजगति ट्रक यूपी 21सीटी 7385 जो कि लखीमपुर की तरफ से बहराइच ओर जा रही थी ने गलत साइड पर जाकर पिकप को सामने से टक्कर मार दी। जिसमें सवार सभी लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए,जिनकी सूचना पाकर तत्काल मौके पर थाना प्रभारी मनबोध तिवारी की अगुवाई में पहुचीं पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल भेजकर ट्रक को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी।

जिला अस्पताल में दो लोगों को डाक्टरों ने घोषित किया मृत

लालू राजपूत के साथ साथ पिकप चालक कमलेश राजपूत पुत्र अशर्फी लाल राजपूत को डाक्टरों ने जिला अस्पताल पहुचते ही मृत घोषित कर दिया। जिसकी जानकारी मिलते ही दोनो के परिवार समेत गांव में चीखपुकार मच गई,लोग दोनों मृतकों के घर पहुचकर हादसे के बारे में जानकारी लेकर शोक में डूब गए। घटना के वक्त मौके पर पहुचे लोगों की माने तो इन दोनों की हालत वही पर अत्यधिक खराब थी।

तीसरी मौत खैराबाद के पास हुई जहां से जानकारी मिलते ही परिवार समेत गांव के लोग आये सदमें में महेश राजपूत पुत्र सुरेश राजपूत ने खैराबाद के पास उस समय अंतिम सांस की जब उसे जिला अस्पताल से एम्बुलेंस के द्वारा लखनऊ ट्रामा सेंटर ले जाया जा रहा था। इस बाबत मृतक लालू व महेश के चाचा सर्वेश ने बताया कि जैसे ही हादसे की जानकारी हुई तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। क्योंकि कुछ ही देर पहले सभी घर से निकले थे। मृतकों में लालू व महेश सगे भाई है,जिसमें लालू की मौत जिला अस्पताल में हो गई थी व दूसरे भाई महेश की मौत लखनऊ ले जाते समय खैराबाद के पास हो गई। यही नहीं उन्होंने बताया कि तीसरे मृतक कमलेश को भी जिला अस्पताल में ही डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। इनके अलावा रिंकू पुत्र सुरेश (32) गंभीर रूप से व इनके रिश्तेदार दीपू (23) मामूली रूप से घायल है,जिनका इलाज जारी है। वही अचानक हुए हादसे में हुई तीन मौतों की सूचना शुक्रवार को सुबह जैसे ही क्षेत्रवासियों को हुई तो सभी की आंखे नम हो गई। 

मामूली रूप से घायल दीपू ने घर पर फ़ोन कर घटना की दी जानकारी

घटना के सम्बंध में परिजनों ने बताया कि घर से कुछ ही देर पहले पिकप लेकर निकले चालक कमलेश समेत तीन सगे भाई महेश,लालू व रिंकू के अलावा उनका रिश्तेदार दीपू भी साथ था,दीपू को हादसे में मामूली चोटें आई थी,घटना घर से कुछ ही दूरी पर हुई थी जिसकी सबसे पहले जानकारी फ़ोन कर उन्हें दीपू ने ही दी। साथ ही बताया कि उसी से जानकारी पाकर हम सभी घटना स्थल पर पहुचे जहां खमरिया थाना प्रभारी मनबोध तिवारी समेत साथ गए पुलिस कर्मियों ने कड़ी मशक्कत करते हुए सभी को पिकप से निकलवाकर आनन फानन मे अस्पताल भेजने में अहम भूमिका निभाई थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे