Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रील बनाकर शिक्षक ने किया अपलोड, पुलिस ने लिखा मुकदमा



डेस्क:रील बनाने का चलन दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है, महज कुछ सब्सक्राइबर, और लाइक्स पाने के लिए लोग तरह-तरह के पैंतरे आजमाते हैं। इसके बाद उन्हें कहीं ना कहीं परेशानी भी उठानी पड़ जाती है। फिर भी रील बनाने के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। 



वीडियो/बयान

ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है, जिसमें मास्टर साहब को रील बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने का सुरूर सवार हो गया। जल्द से जल्द ज्यादा से ज्यादा लाइक्स और फॉलोअर पाने के चक्कर में मास्टर साहब ने ऐसा काम कर दिया कि पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया। 

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद अंतर्गत हरदुआगंज के एक शिक्षक का इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल हुआ। जिसमें शिक्षक ने पुलिस की वर्दी पहन कर रील बनाया था। इंस्टाग्राम पर रील अपलोड होने के बाद शिक्षक को खूब सराहा गया, दरअसल मास्टर साहब ने वर्दी पहनकर बनाए गए रील में जो गाना ऐड किया था, वह देशभक्ति से था। “गाने के बोल थे संविधान के हम रखवाले, संविधान है जान हमारी, हमसे जो टकरा जावे, इतनी ना औकात से थारी” वीडियो इंटरनेट पर अपलोड होने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज करवा दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी हरदुआगंज थाना क्षेत्र के बुढ़ासी में संचालित एक इंटर कॉलेज में शिक्षक के पद पर तैनात हैं। पढ़ाने के साथ-साथ इंटरनेट पर वायरल होने का इन्हें जुनून सवार हो गया था। 

वीडियो वायरल होने के बाद एक्स मीडिया प्लेटफॉर्म पर जानकारी देते हुए अतरौली के पुलिस क्षेत्राधिकारी अकमल खान ने कहा कि इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने के प्रकरण में आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अन्य कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे