Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दरोगा ने सर्विस रिवाल्वर से कनपटी पर गोली मारकर की आत्महत्या



डेस्क:सुसाइड नोट लिखकर सर्विस रिवाल्वर से दरोगा ने कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली, 2023 बैच के दरोगा माइग्रेन जैसी समस्या से पीड़ित थे। वह अभी नियुक्त के बाद प्रशिक्षु उप निरीक्षक के तौर पर तैनात थे।

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में बुधवार को कोठी थाना में तैनात दरोगा ने कमरे के अंदर कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। कनपटी पर चली गोली इस पार से उस पार हो गई। दरोगा के आत्महत्या की जानकारी मिलते ही महकमें में हड़कंप मच गया। आला अधिकारी मौके पहुंच गए, जांच के लिए मौके पर फील्ड यूनिट बुलाई गई।

सीओ हैदरगढ़ ने बताया कि थाना कोठी में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे उप निरीक्षक ने अपने कमरे में गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। मौके का निरीक्षण करने पर पाया गया कि अंडर ट्रेनिग उप निरीक्षक अरुण कुमार यादव और विशेष कुमार कुरील एक ही कमरे में रहते थे। दोनों ने साथ में प्रशिक्षण प्राप्त किया है, दोनों कानपुर नगर के रहने वाले हैं। दोनों साथ-साथ कोठी थाना में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे, बुधवार के दोपहर 11:00 बजे दोनों ने साथ में भोजन किया। जिसके उपरांत एक जांच आख्या लेकर थाना में अरुण ने दाखिल किया। जिसके बाद अरुण कुमार अपने कमरे में चले गए।वही साथी प्रशिक्षु राजकीय कार्य के लिए बाहर निकल गए। राजकीय कार्य से खाली होकर साथी प्रशिक्षु दरोगा विशेष कुमार कुरील जब कमरे के तरफ गए तब अंदर से कमरा बंद था। अंदर जब अरुण कुमार दिखाई नहीं दिए तब उन्होंने इस बावत थाना प्रभारी को अवगत कराया। अंदर से आवाज ना आने पर वीडियो फोटोग्राफी करवाते हुए दरवाजे को तोड़ा गया। दरवाजा खोलने के बाद देखा गया कि अंडर ट्रेनिंग उप निरीक्षक 30 वर्षीय अरुण कुमार यादव औंधे मुंह गिरे हुए हैं। उनके सिर में गोली लगी थी। उनके पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ, जिसमें माइग्रेन के समस्या से पीड़ित होने की बात कही गई है। मौके पर फील्ड यूनिट को बुला लिया गया। साक्ष्य संकलन किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे