Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सर्राफा व्यवसाय से लूट कर भाग रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार, दो बदमाशों की तलाश जारी



डेस्क:सोने का आभूषण लूट कर भाग रहे तीन लुटेरों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। तीनों बदमाशों के पैरों में गोली लगी है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से आभूषण, अवैध तमंचा, जिंदा कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद किया है।

क्या है पूरा मामला 

गुरुवार के देर शाम प्रतापगढ़ जनपद के कोहंडौर थाना क्षेत्र अंतर्गत अकारीपट्टी सराय रजई के पास, सुल्तानपुर जिले के थाना शिवगढ़ अंतर्गत खानीपुर गांव के रहने वाले सर्राफा व्यवसायी महेन्द्र उर्फ मोनू कसौधन पुत्र ओमप्रकाश कसौधन से पल्सर बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक करके कट्टे से फायर कर सोने चांदी के कुछ आभूषण, तीस हजार रूपए नगदी और वीवो मोबाइल लूट कर भाग गए थे। मामले में पीड़ित का आरोप था कि दो पल्सर पर सवार होकर पांच बाइक सवार बदमाश आए और ओवरटेक करके उनका रास्ता रोक लिया। तमंचे से फायर करके नगदी, जेवर व मोबाइल लूट लिया। मामले में पुलिस ने तत्काल लूट का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी थी।

मुठभेड़ में दबोचा

सरेशाम लूट के घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे हड़कंप मच गया था, घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तत्काल कोहंडौर थाना क्षेत्र के राय चौराहा कोडठौर मवाफरपुर रोड पर चेकिंग लगा दिया। इसी दौरान दो मोटरसाइकिल पर सवार पांच पांच लोग आते दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो तीन सवारों को लेकर चल रही मोटरसाइकिल पुलिस से बचकर निकलने के चक्कर में अनियंत्रित होकर गिर गई, वही इस मौके का फायदा उठाकर एक बाइक पर सवार दो आरोपी मौके से भागने में कामयाब हो गए। बाइक लेकर गिरते ही बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस के गोली से बाइक सवार तीन बदमाश घायल हो गए।

आरोपी अस्पताल में भर्ती 

पुलिस के जवाबी कार्रवाई में प्रतापगढ़ जिले के दिलीपपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर जरियारी गांव का रहने वाला मोहम्मद नदीम पुत्र मोहम्मद नसीम, दिलीपपुर थाना क्षेत्र के निश्याम खमपुर का रहने वाला अरबाज पुत्र लियाकत अली और कोहड़ौर थाना क्षेत्र अंतर्गत वाजिदपुर गांव का रहने वाला बदमाश घायल हो गया। बदमाशों के पैर में घुटने से नीचे गोली लगी है जिन्हें इलाज के लिए जिला मुख्यालय स्थित चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

 बरामदगी

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 315 बोर तमंचा का दो तमंचा, 12 बोर का एक तमंचा, जिन्दा कारतूस, मिस कारतूस, खोखा कारतूस, मोटर साइकिल, मोबाइल, रुपए, चांदी 583 ग्राम, सोना 11.5 ग्राम आदि बरामद किया है।

आपराधिक इतिहास 

पुलिस अधीक्षक सतपाल अतिल ने बताया कि आरोपी इमरान का अपराध से पुराना नाता है,कोहंडौर पुलिस में उसके खिलाफ हत्या, धोखाधड़ी, मारपीट, गाली गलौज, जान से मारने की धमकी सहित एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है।

इनकी भी होगी गिरफ्तारी

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों का सहयोगी कोहंडौर के रहने वाले महबूब अली उर्फ मोटू पुत्र मासूक अली और महफूज पुत्र मुस्ताक मौके से फरार हो गए हैं पुलिस को उनकी सरगर्मी से तलाश है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे