Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तहसीलदार को मारा थप्पड़: जमीनी विवाद सुलझाने गई राजस्व टीम से अभद्रता



डेस्क:जमीन के विवाद को सुलझाने के लिए राजस्व टीम के साथ गए तहसीलदार को किसान ने थप्पड़ मार दिया। मामले में पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उपजिलाधिकारी ने जेल भेज दिया।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद अंतर्गत जसराना तहसील क्षेत्र के नगला तुर्सी गांव में जमीनी विवाद चल रहा था। जिसको सुलझाने के लिए तहसीलदार राजस्व टीम के साथ गांव में गए हुए थे। जहां पर तहसीलदार व राजस्व टीम से अभद्रता की गई। उसके बाद किसान ने तहसीलदार को भरी भीड़ में थप्पड़ मार दिया, जिससे तहसीलदार जमीन पर गिर पड़े। मामले का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जसराना थाना क्षेत्र अंतर्गत नगला तुर्सी गांव में जमीनी विवाद चल रहा है। मामले में एक पक्ष ने अवैध रूप से कब्जा करने की शिकायत दर्ज कराई थी। मौके का जांच कर विवाद को सुलझाने के लिए जसराना के तहसीलदार लालता प्रसाद टीम के साथ गांव में गए हुए थे। तभी शिकायतकर्ता के विपक्ष वीरेश्वर और धर्मेंद्र आ गए। दोनों ने मौके पर हंगामा करना शुरू कर दिया। मामले में हस्तक्षेप करते हुए तहसीलदार और राजस्व टीम ने विवाद को रोकने की कोशिश की, जिससे दोनों राजस्व टीम से भिड़ गए, तहसीलदार से हाथापाई करते हुए थप्पड़ मार दिया। तहसीलदार के साथ मारपीट होने के कारण राजस्व टीम में हड़कंप मच गया। मौके पर स्थानीय पुलिस बुलाई गई। पुलिस ने दोनों आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

गाड़ी में बैठने के दौरान गिराया

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार करके गाड़ी में बैठा लिया। इसी दौरान तहसीलदार भी गाड़ी में पीछे बैठने जा रहे थे, तभी पहले से अंदर बैठे दोनों आरोपी ने उन्हें लात से धक्का मार कर नीचे गिरा दिया। फिर तहसीलदार को पुलिस के गाड़ी में आगे बैठाया गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मामले में पुलिस ने लेखपाल के शिकायती पत्र पर दोनों आरोपी के खिलाफ शांति भंग के तहत कार्रवाई की है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे