Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे ट्रेक के पास छात्र का मिला शव

 


पंश्याम त्रिपाठी/बनारसी मौर्या 

नवाबगंज (गोंडा) थाना क्षेत्र के खड़ौवां गांव निवासी एक छात्र की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में अयोध्या जनपद में रेलवे ट्रैक के किनारे मिली है । अयोध्या पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कारवाई शुरू कर दी है। मृतक छात्र के परिजनों ने हत्या किये जाने की आशंका जताई है ।

   प्राप्त सूचना के अनुसार क्षेत्र के खड़ौवां गांव निवासी युवक अमर प्रताप शर्मा उम्र करीब 22 वर्ष पुत्र राम कुमार अयोध्या में रानोपाली के पास कमरा किराये पर लेकर स्नातक की पढाई कर रहा था। रविवार की रात में उदया चौराहे के पास रेलवे क्रासिंग के समीप रेलवे ट्रैक पर अमर प्रताप शर्मा का शव पाया गया। अयोध्या पुलिस ने करीब सोमवार की भोर में 3:30 पर शव की पहचान करने के बाद परिजनों को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही परिवार मे कोहराम मच गया। परिजनों ने हत्या की अशंका जताई है। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने बताया कि घटना के बारे में जानकारी है।मामला अयोध्या क्षेत्र का है।

एकलौता पुत्र था मृतक

मृतक अपने माता-पिता का एकलौता पुत्र था। घटना के समय मृतक के माता-पिता नैमिषारण्य में थे। बेटे की मौत की सूचना मिलते ही माता-पिता आवाक रह गये सोमवार की दोपहर दोनों अयोध्या पंहुचे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे