Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रात में गला रेतकर युवती की हत्या: तय हो गई थी शादी, जल्द बनना था दुल्हन



डेस्क:रात में सोने के लिए पुराने घर पर गई 22 वर्षीय युवती की गला काट कर हत्या कर दी गई। युवती के परिजनों ने उसका विवाह तय कर दिया था, कुछ दिनों बाद उसे दुल्हन बनकर विदा होना था। युवती की हत्या किसने और क्यों की यह अभी प्रश्न बना हुआ है। हालांकि पुलिस मामले के जांच पड़ताल में जुटी हुई है। 

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद अंतर्गत माखी थाना क्षेत्र के अलमेना गांव में अपने दूसरे घर में शौच के लिए गई युवती की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई। युवती के गर्दन पर धारदार हथियार के निशान पाए गए हैं। हमलावर ने धारदार हथियार से वार किया है। वारदात के बाद पूरी रात गुजर गई लेकिन रात में मामले की किसी को भनक तक नहीं लगी। शुक्रवार के सुबह युवती का खून से लतफथ शव देखा गया, तब इस आशय की जानकारी हुई। जिससे हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दिया। मामले की जानकारी मिलते ही क्षेत्राधिकारी ऋषिकांत शुक्ला अपर पुलिस अधीक्षक प्रेमचंद, फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए,मौके से साक्ष्य संकलन किया गया ।आशंका व्यक्ति जा रही है कि मृतका के परिजनों ने उसका विवाह तय कर दिया था, युवती का कोई सनकी प्रेमी रहा होगा, प्रेमिका का विवाह तय होने से नाराज प्रेमी ने रात में खौफनाक कारनामे को अंजाम दिया होगा, हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। केवल आशंका जताई जा रही है।

बोले क्षेत्राधिकारी सफीपुर

घटना के बाबत सफीपुर क्षेत्राधिकारी ऋषिकांत शुक्ला ने बताया कि माखी थाना क्षेत्र के अलमीन गांव में 22 वर्षीय मोहिनी पुत्री सरदार यादव की गला रेत कर हत्या कर दी गई है, पोस्टमार्टम के लिए शव को कब्जे में लेकर भेज दिया गया है। साक्ष्य संकलन की कार्रवाई की गई है। मामले के खुलासे के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है। हत्या क्यों और किसने की इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है। परिजनों से तहरीर लेकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे