Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: सड़क के किनारे युवक का शव मिलने से सनसनी



गोंडा:देसी शराब के ठेके के पास युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी रवाना कर दिया।

शुक्लागंज बाजार में संचालित देसी शराब की दुकान से 20 मीटर की दूरी पर एक युवक का शव पड़ा हुआ दिखा। जिसे देखने वालों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। मामले में लोगों ने पुलिस को अवगत करवाया। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल के उपरांत अन्य कार्यवाही में जुट गई।

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार के शाम थाना धानेपुर क्षेत्र अंतर्गत गोंडा उतरौला मार्ग पर स्थित शुक्लागंज बाजार में संचालित देसी शराब की दुकान के पास 35 वर्षीय युवक का शव पड़ा हुआ मिला। सड़क के किनारे युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मामले में डायल 112 पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने युवक का शव मिलने की सूचना स्थानीय पुलिस को उपलब्ध करवाई। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने आसपास के लोगों से मृतक युवक की पहचान करवाने की कोशिश की लेकिन पहचान नहीं हो सका। इसके बाद पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

थाना प्रभारी सुनील सिंह ने बताया कि सड़क के किनारे 35 वर्षीय युवक का शव मिला है, मृतक की पहचान करवाने की कोशिश की गई लेकिन अथक प्रयासों के बाद भी युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पंचायत नामा के उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी रवाना कर दिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे