Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तीन की दर्दनाक मौत: मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होकर लौटने के दौरान हुआ हादसा



डेस्क:मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होकर परिवार सहित वापस लौट रहे कार सवार भीषण सड़क हादसे के शिकार हो गए, जिससे दो सगे भाइयों समेत पुत्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

शनिवार के तड़के उत्तर प्रदेश के बहराइच में हुंडई कार और ट्रक में आमने-सामने भीषण दुर्घटना हो गई, जिससे कार अनियंत्रित होकर पलट गई, इस दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बहराइच जनपद के रूपईडीहा थाना क्षेत्र अंतर्गत सिजौली गांव के मजरे बाबा कुटी के रहने वाला परिवार मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होकर बलरामपुर के तरफ से नानपारा की तरफ जा रहा था। इसी दौरान नानपारा के तरफ से बहराइच के तरफ जाने वाले ट्रक से नानपारा थाना क्षेत्र के नानपारा बहराइच मार्ग स्थित खुदातभारी गांव के पास भीषण दुर्घटना हो गई। जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 

कौन है मृतक

कार और ट्रक की दुर्घटना में 70 वर्षीय मोहम्मद आरिफ पुत्र फकीरे, 60 वर्षीय ग्वाल उर्फ हामिद पुत्र फकीरे और 25 वर्षीय नौशाद पुत्र ग्वाल उर्फ मोहम्मद हामिद की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

गंभीर रूप से घायल

भीषण दुर्घटना में 45 वर्षीय हाशिम पुत्र फकीरे, 12 वर्षीय अरशद पुत्र मोहम्मद खादिम, 10 वर्षीय अर्श पुत्र नौशाद, 5 वर्षीय अरसा बानो पुत्री नौशाद गंभीर रूप से घायल हो गए। एंबुलेंस के जरिए सभी घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय बहराइच में भर्ती कराया गया। 

बोले थानाध्यक्ष 

वही इस बाबत थाना अध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतकों के शव का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया गया है। दुर्घटना में ट्रक और कार क्षतिग्रस्त हो गए हैं, दोनों वाहनों को मार्ग से हटाकर रास्ता मुक्त करवा दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे