Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: रिश्वत लेते हुए विद्युत जेई के साथ दो लाइनमैन गिरफ्तार



गोंडा:विद्युत उपकेंद्र के अवर अभियंता सहित तीन विद्युत कर्मियों को चोरी के मामले में सोलह हजार रुपए रिश्वत लेते हुए एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। जेई सहित तीन लोगों की गिरफ्तारी से बिजली विभाग में हड़कंप मच गया है। आरोपियों के गिरफ्तारी के बाद एंटी करप्शन टीम ने इटियाथोक पुलिस में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत अपराध पंजीकृत कराया है।

मिली जानकारी के मुताबिक खरगूपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवगढ़ गोपालपुर गांव के रहने वाले राम दत्त को विद्युत उपखंड के विद्युत अवर अभियंता संतोष कुमार सिंह ने बिजली चोरी की चेकिंग के दौरान बिजली चोरी करते हुए पकड़ा था। रामदत्त को बिजली चोरी के आरोप में पकड़ने के बाद अवर अभियंता ने मामले में मुकदमा पंजीकृत करवाने के लिए कहा था। लेकिन अपने बचाव के लिए अवर अभियंता से रामदत्त ने मनुहार की तो अवर अभियंता ने बचाव के बदले 16000 रुपए रिश्वत की मांग की थी। 

मामले में रामदत्त ने एंटी करप्शन टीम गोंडा को शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई करने की गुहार लगाई थी। शिकायती पत्र को गंभीरता से लेते हुए देवीपाटन मंडल गोंडा की एंटी करप्शन टीम ने आरोपी अभियंता को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछा दिया। एंटी करप्शन टीम के द्वारा दिए गए निर्देशों के मुताबिक शिकायतकर्ता ने अवर अभियंता को खरगूपुर थाना क्षेत्र के इटहिया नवी जोत चौराहे के पास संचालित अर्जुन मेडिकल स्टोर के सामने बुला लिया। शिकायतकर्ता के बताएंगे स्थान पर अवर अभियंता संतोष कुमार सिंह संविदा लाइनमैन सुनील वर्मा और धर्मेंद्र तिवारी के साथ पहुंच गए। अवर अभियंता ने शिकायतकर्ता रामदत्त से रिश्वत के 16000 रुपए लिए, तुरंत ही छद्म भेष में मौजूद एंटी करप्शन टीम ने अवर अभियंता विद्युत और संविदा लाइनमैन को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

वही इस बात प्रभारी निरीक्षक धनंजय कुमार सिंह ने कहा कि अवर अभियंता और दो संविदा लाइनमैन के खिलाफ पुलिस में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत अपराध पंजीकृत कराया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे