Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रिश्तों का हुआ कत्ल: बड़े भाई ने छोटे भाई की चाकू से गोंद कर की हत्या



सलमान असलम 

बहराइच:मामूली विवाद में भाई-भाई के खून का प्यासा बन गया, विवाद के बाद महज कुछ ही क्षणों में बड़े भाई ने छोटे भाई पर चाकू से एक के बाद एक वार करके उसकी हत्या कर दी। हत्या की जानकारी से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दिया। 

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार के शाम जरवल थाना क्षेत्र अंतर्गत कृष्णा नगर में रहने वाले आदिब के सगे भाई आमिर से किसी बात को लेकर विवाद हो गया, दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि बड़े भाई की नाराजगी चरम पर पहुंच गई। बड़े भाई आदिब ने अपने छोटे भाई आमिर के ऊपर चाकू से हमला बोल दिया। आमिर के घायल होते ही घरवाले उसको तत्काल अस्पताल लेकर जाने लगे, लेकिन तब तक आमिर ने दम तोड़ दिया। छोटे भाई की मौत होते ही बड़ा भाई मौके से भाग निकला। सरेशाम भाई भाई के बीच खूनी संघर्ष में हत्या की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची जरवल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी रवाना कर दिया। वही गांव वालों की माने तो दोनों भाई आपस में अक्सर लड़ा करते थे लेकिन किसी को यह अंदाजा नहीं था कि आपस की लड़ाई खून कत्ल में तब्दील हो जाएगी।

वही जरवल प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आमिर और आबिद के मामूली विवाद में आमिर को चाकू मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया है। अन्य विधिक कार्रवाई प्रचलित है

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे