Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रील बनाने के चक्कर में पहुंचा हवालात,गिड़गिड़ा कर मांगी माफ़ी


                             वीडियो: मांगी माफी

डेस्क:युवाओं पर रील बनाने का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है, महज कुछ लाइक्स कमेंट्स और फॉलोअर्स के लिए कई बार लोग खुद को मौत के मुंह में धकेल देते हैं तो कई बार लोग मासूम होकर भी अपराधी बन जाते हैं। 

रील के चक्कर में आज की युवा पीढ़ी अपने उद्देश्यों से भटक कर वायरल होने में लगी हुई है। इसमें कई बार उन्हें अपनी जिंदगी से भी हाथ धोना पड़ता है। 2 दिन पूर्व ऐसे ही एक मामले में एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी थी। वही एक दूसरे मामले में युवक को हवालात की हवा खानी पड़ गई। हवालात के अंदर से युवक को माफी मांगते हुए गिड़गिड़ाना पड़ा।

किसकी गई जान

2 दिन पहले बिजनौर जिले के अफजलगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत हबीब वाला गांव में मुरसलीन जानवरों का चारा लाने के लिए खेत की तरफ गया हुआ था। इसी दौरान उसने देखा कि जंगली हाथी घूम रही है। मुरसलीन इन दिनों रील बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड किया करता था, हाथी को घूमता हुआ देख वह हाथी के पास रील बनाने के लिए चला गया। जिससे हाथी बिगड़ गई, हाथी के दौड़ाने पर मुरसलीन ने भागने की कोशिश की लेकिन भाग नहीं सका। इसके बाद नाराज गजराज ने मुरसलीन को सूंड से पकड़कर पटक दिया और सीने पर पांव रखकर दबा दिया, हालांकि खेत में काम कर रहे लोगों ने हाथी को दौड़ा कर भगा दिया, लेकिन युवक को अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। 

युवक गया जेल

इंटरनेट पर मुजफ्फरनगर जनपद के बदकाटा के रहने वाले अरहान अंसारी का दो रील वीडियो, वायरल हुआ जिसमें खून की नदियां बहाने की बात करते हुए बहुत ही भड़काऊ बोल रहा था। इंटरनेट पर वीडियो आने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी युवक को हिरासत में लेकर हवालात में डाल दिया। हवालात के अंदर से गिड़गिड़ाते हुए युवक ने माफी मांगी।

गिरफ्तारी के बाद बोला आरोपी 

हवालात के अंदर खड़े होकर युवक ने दोनों हाथ जोड़कर कहा कि साहब मुझे माफ कर दो, मुझसे गलती हो गई, मुझे इस रील के बारे में नहीं पता था। साहब मुझे एक बार माफ कर दो, मैंने अपने दोस्तों के कहने पर किया था।आइंदा ऐसी गलती नही होगी। साहब मुझे माफ कर दो। साहब इस रील के बारे में मुझे कुछ पता नहीं था।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे