Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रंगीन मिजाजी थानेदार निलंबित: महिला दरोगा को किया Kiss


                                बोले डीसीपी

डेस्क:रंगीन मिजाजी थानेदार का कारनामा सामने आया है। वर्दी की गरिमा को भूलकर थानेदार ने महिला दरोगा को जबरदस्ती किस कर लिया। मामले में महिला दरोगा ने पुलिस आयुक्त कमिश्नरेट अगरा को शिकायती पत्र देकर कई गंभीर आरोप लगाया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस आयुक्त ने जांच करवाया, जिसमें थानेदार प्रथम दृष्टया दोषी पाया गया, मामले में थानेदार और वरिष्ठ उपनिरीक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। 

वरिष्ठ उपनिरीक्षक एवं एसएचओ 


दरअसल एत्माद्दौला में तैनात थाना प्रभारी दुर्गेश मिश्रा पर आशिकी का भूत कुछ यूं सवार हुआ कि तरह-तरह के ताने बाने बुनकर महिला दरोगा को रिझाने समझाने व धमकाने जैसे पैंतरे आजमा कर महिला दरोगा को अपना बनाने में लग गया।

अश्लील हरकतें करता है थानेदार

प्रभारी दुर्गेश मिश्रा पर आरोप लगाते हुए महिला दरोगा ने कहा कि थानेदार मुझे फोन पर अश्लील कमेंट करते थे। ऑफिस में बैठाकर अश्लील हरकत करते हैं। 

होली में किया किस

महिला दरोगा का आरोप है कि होली के दिन थानेदार ने महिला दरोगा को ऑफिस में बैठा रखा था, अचानक उठकर उसने महिला को पकड़ कर किस कर लिया। रोकने पर धमकाते हुए कहा कि अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी तो मैं तुम्हारी रिपोर्ट दे दूंगा, तुम्हारी नई नौकरी है छूट जाएगी। नई नौकरी होने की वजह से डर कर चुप रह गई।

कमरे पर बुलाता है थानेदार

आरोपी थानेदार ने महिला दरोगा को विश्राम करने के लिए कमरे पर बुलाया जब महिला दरोगा ने बाहर कमरा लेने की बात बताई तो थानेदार ने रपट लिख दी और कहने लगा कि तुम थाने में ही रहोगी, थाने से बाहर कमरा नहीं लेना है।

छुट्टी पर रवानगी से इंकार

महिला उप निरीक्षक ने आरोप लगाते हुए कहा है कि 9 जून को छुट्टी पर रवानगी करने के समय रवानगी करने से इनकार कर दिया, थानेदार कहने लगा कि तुम छुट्टी पर नहीं जाओगी, मेरे साथ मेरे कमरे पर रहो। 

थानेदार करना चाहता है शादी 

थानेदार ने महिला दरोगा को कहा कि तुम कही और शादी करने से मना कर दो, मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं। छुट्टी से वापस आने के बाद थानेदार ने फोन का गलत तरीके से लोकेशन निकलवा कर दबाव बनाया। मना करने पर प्रभारी उत्पीड़न करते हुए शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हैं। जिस कारण से मैं डिप्रेशन में रहती हूं। 

AC लगा है यहां आकर सो जाओ

महिला उपनिरीक्षक का आरोप है कि 20 जून की रात 12:00 बजे थानेदार ने फोन करके कहा कि बहुत गर्मी है, मेरे कमरे में AC लगा है आकर सो जाओ, मना कर देने पर कहने लगा कि तुमने अच्छा नहीं किया है, इस थाने में रहने नहीं दूंगा, तुम्हें बदनाम कर दूंगा। महिला दरोगा का आरोप है कि वह अनुसूचित जाति से आती है इसलिए भी थानेदार उल्टा सीधा बोलता रहता है।

बोले डीसीपी सिटी आगरा 

इस बाबत डीसीपी सिटी ने बताया कि प्रशिक्षु महिला उपनिरीक्षक की शिकायत पर प्रभारी निरीक्षक एत्माद्दौला दुर्गेश कुमार मिश्र व वरिष्ट उपनिरीक्षक थाना एत्माद्दौला अमित प्रसाद को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। प्रकरण की जांच एसीपी एत्मादपुर द्वारा की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे