Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

PUBG गेम खेलकर हुई दोस्ती: मिलने आई अमेरिकी महिला



डेस्क:पबजी गेम खेलते खेलते हैं सात समुंदर पार की एक महिला की भारत के युवक से दोस्ती हो गई, दोनों की दोस्ती इतनी गहरी हुई थी महिला सात समुंदर पार करके दोस्त से मिलने के लिए भारत चली आई। इटावा से दिल्ली जाने के दौरान लोगों की शिकायत पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इसके बाद युवक को परिवार के और महिला को दिल्ली पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

दरअसल अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली 26 वर्षीय ब्रुकलिन कार्नले नाम की महिला का, चंडीगढ़ के रहने वाले युवक से गहरा याराना हो गया। इसके बाद वह चंडीगढ़ पहुंची, यहां भी उसकी दोस्ती इटावा के रहने वाले हिमांशु से हो गई। हिमांशु के साथ वह उसके, रिश्तेदारी से घूम कर रोडवेज बस से वापस लौट रही थी, इसी दौरान एक बस यात्री ने मामले को संदिग्ध समझकर रोडवेज में शिकायत कर दी। इसके कुछ देर बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। 

दोस्त के रिश्तेदारी से लौटते समय शिकायत

दरअसल अमेरिकी महिला ब्रुकलिन कार्नले बस में बैठकर इटावा के रहने वाले दोस्त हिमांशु यादव के साथ उसके मौसी के घर भरथना से दिल्ली जा रही थी। जिस बस में अमेरिकी महिला बैठी थी, उसी बस के एक यात्री ने दोनों को देखने के उपरांत मामला संदिग्ध समझकर रोडवेज के रीजनल मैनेजर' इटावा को व्हाट्सएप के जरिए टिकट भेज कर शिकायत कर दी। मामले को गंभीरता से लेते हुए एआरएम इटावा ने बस के परिचालक से फोन पर बात करके, बस में मौजूद विदेशी महिला के बारे में जानकारी हासिल की। मामले की पुष्टि होने के बाद एआरएम ने रोडवेज बस कंडक्टर को निर्देशित किया कि मामले में पुलिस को अवगत करवा कर बस को रोक दें। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने विदेशी महिला और युवक को हिरासत में ले लिया।

अमेरिका से आई महिला

पुलिस के पूछताछ में विदेशी महिला ने बताया कि वह अमेरिका के फ्लोरिडा 728 होलमेज क्रीक रोड ग्रेनविले की रहने वाली है। पब जी गेम खेलते चंडीगढ़ के रहने वाले युवक से दोस्ती हो गई। उससे मिलने के लिए कुछ दिन पहले वह चंडीगढ़ आई थी। जहां अपने दोस्त यूवी वांगो के फ्लैट में तीन माह तक रही है। ब्रुकलिन ने बताया कि चंडीगढ़ में पब जी खेलने के दौरान इटावा के रहने वाले हिमांशु यादव से दोस्ती हो गई। उससे मुलाकात होने के बाद वह हिमांशु की मौसी के गांव भरथना गई थी, तीन दिन वहां रुकने के बाद 10 जून को रोडवेज बस से दिल्ली के लिए निकल रही थी। इसी दौरान पुलिस ने हिरासत में ले लिया। उसने बताया कि वह स्वेच्छा से यहां आई है। इसके बाद पुलिस ने युवक के परिजनों को बुलाकर उन्हें सौंप दिया, वहीं विदेशी महिला को महिला सिपाही के साथ दिल्ली पुलिस के लिए भेज दिया।

मामले में शिकोहाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार ने मीडिया को बताया कि भारतीय लड़के के साथ अमेरिकी महिला की बस में सफर करने की जानकारी प्राप्त हुई थी। दोनों को बस से उतार कर महज पूछताछ की गई थी। किसी प्रकार की कोई संदिग्धता ना पाए जाने के कारण से छोड़ दिया गया। 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे