Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रेमिका ने ज्वलनशील पदार्थ डाल कर लगाई आग: प्रेमी के घर बहू बनकर रहने पहुंची थी प्रेमिका



डेस्क:इश्क और इश्क में नादानी का जिक्र आते ही जिगर मुरादाबादी का नाम जुबान पर जरूर आ जाता है। उनकी यह पंक्तियां मासूका के नादानी पर सटीक बैठ रही हैं “ये इश्क़ नहीं आसाँ इतना ही समझ लीजे, इक आग का दरिया है, और डूब के जाना है।हम इश्क के मारों का इतना ही फ़साना है, रोने को नहीं कोई, हँसने को ज़माना है।”

दरअसल, उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद अंतर्गत दही थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती पुरवा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले युवक से प्रेम करती है, रविवार के देर रात प्रेमिका ने युवक के घर पहुंच कर खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डाल कर आग लगा लिया। जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई। वही, मामले में युवती का आरोप है कि उसके प्रेमी के पिता ने उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाया है। जबकि मोहल्ले वाले युवती को खुद आग लगाने की बात बता रहे हैं। गंभीर रूप से झुलसी युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को दही थाना क्षेत्र की रहने वाली 24 वर्षीय युवती आग से झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गई। इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों बताया कि युवती 80% जल चुकी है। मामले में युवती ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पुरवा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सकरन गांव के रहने वाले नरेश पुत्र गोले से उसका बीते 8 वर्षों से प्रेम संबंध है। लेकिन प्रेमी नरेश के घर वाले युवती को अपने बहू के रूप में स्वीकार नहीं कर रहे हैं। रविवार की देर रात जब वह प्रेमी के घर पहुंची तब आग के चपेट में आ गई। प्रेमिका का आरोप है कि उसके प्रेमी के पिता ने उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाया है। वहीं आसपास के लोगों की माने तो प्रेमिका खुद के ऊपर जलनशील पदार्थ छिड़क कर आग लगाई है।

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आग में झुलसी युवती को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां युवती की स्थिति को देखते हुए चिकित्सको ने जिला मुख्यालय के लिए रेफर कर दिया। जिला मुख्यालय के चिकित्सकों ने पाया कि युवती का शरीर लगभग 80% जल चुका है, ऐसी स्थिति में उसे तत्काल कानपुर के लिए रवाना कर दिया गया। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमिका खुद ही अपने प्रेमी के घर गई थी। वह अपने प्रेमी नरेश के साथ रहना चाहती थी। नरेश की बहन ने उसे घर में रहने से मना किया, जिससे नाराज होकर उसने घर के बाहर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा ली है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे