Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दुल्हन बनकर गाजे बाजे सहित प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, वीडियो वायरल


                             वायरल वीडियो 

डेस्क:दुल्हन बनकर गाजे बाजे के साथ प्रेमिका अपने प्रेमी घर आ पहुंची। प्रेमी के घर पर प्रेमिका ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया। मामले को तूल पकड़ता देख हस्तक्षेप करने के लिए पुलिस बुलानी पड़ी। वही प्रेमिका के घर पहुंचने पर प्रेमी घर छोड़कर रफू चक्कर हो गया। इसके बाद प्रेमिका प्रेमी के घर पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या करने के लिए चिल्लाने लगी। 

मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जनपद अंतर्गत रायपुर थाना क्षेत्र के खलियारी बाजार में एक प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। यहां प्रेमिका अपने साथ ढोल नगाड़े लेकर सज धज कर पहुंची थी। प्रेमी से घर पहुंचकर शादी करने की बात पर अड़ गई। कहा कि 9 साल से शादी करने का सिर्फ झांसा ही मिला है। लेकिन अब नहीं चलेगा। महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए कस्बे के दर्जनों लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई।

हिरासत में प्रेमिका

प्रेमी के घर पहुंचकर ड्रामा करने के कारण प्रेमी के घर वालों ने मौके पर डायल 112 पुलिस बुला ली। डायल 112 पुलिस टीम ने प्रेमिका को समझाने का बहुत प्रयास किया, लेकिन प्रेमिका के इरादों को डिगाना आसान नहीं दिखा। इसके बाद टीम में शामिल महिला आरक्षियों ने प्रेमिका को जैसे तैसे करके गाड़ी में बैठाया और रायपुर पुलिस स्टेशन लेकर चले गई। 

तीन बच्चों की मां है प्रेमिका

मिली जानकारी के मुताबिक वर्ष 2009 में महिला का विवाह रायपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक के साथ हुआ था। जिससे उसके तीन बच्चे भी हैं। 

9 साल पहले हुई मोहब्बत

महिला का आरोप है कि वर्ष 2015 में वह खलियारी कस्बे के रहने वाले युवक के संपर्क में आई थी। दोनों इतने करीब आ गए थे कि युवक महिला के मायके तक आने जाने लगा। अत्यधिक करीब होने के बाद युवक ने महिला से शारीरिक संबंध बनाया, इस दौरान उसकी अश्लील वीडियो बना लिया। तब से वह उसका शारीरिक रूप से शोषण करता आ रहा है। बनाए गए अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल करते हुए शारीरिक संबंध बनाता रहा।

पति ने छोड़ा

चोरी चुपके से चलने वाली दोनों की मोहब्बत की दास्तान महिला के पति को पता चल गई। इसके बाद दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ। मामला इतना बढ़ गया कि महिला के पति ने उसको छोड़ दिया। अब वह अपने तीन बच्चों के साथ अपने मायके में रहकर गुजर बसर कर रही है। 

शादी का झांसा

महिला का आरोप है कि उसका प्रेमी सामाजिक तौर पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करता रहता है। लेकिन जब वह शादी की बात करती है तब प्रेमी कोई ना कोई बहाना बनाकर टाल देता है।

मंदिर में की शादी

 प्रेमिका की माने तो उसके प्रेमी ने उसके साथ विंध्याचल मंदिर मिर्जापुर में शादी की थी, लेकिन उस शादी को वह मानने को तैयार नहीं है।

होगी कार्यवाही

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस क्षेत्राधिकारी संजीव कटियार ने बताया कि पीड़ित महिला के शिकायत को गंभीरता से लेते हुए जांच करवाई जा रही है। आरोपी प्रेमी फरार है उसकी तलाश की जा रही है। वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे