Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

घर वालों के फटकार के बाद प्रेमी प्रेमिका ने ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या



डेस्क:घर वालों की फटकार के बाद प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली। दरअसल दोनों फोन पर एक दूसरे से प्यार की बातें किया करते थे। इसके बाद युवक युवती को अपने घर भगा लाया था। जहां घर वालों के फटकार के बाद दोनों ने खौफनाक कदम उठा लिया।

उत्तर प्रदेश के जालौन जनपद अंतर्गत कालपी कोतवाली क्षेत्र के बरदौली गांव के रहने वाले 23 वर्षीय मनीष और नगर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली 20 वर्षीय दीक्षा ने हाल ही में ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली।

दोनों तड़के घर से निकले

बताया जाता है कि सुबह लगभग 5:00 बजे दोनों अपने-अपने घर से निकल पड़े, दोनों ने कालपी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत छौंक गांव के करीब से गुजरने वाली रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए। जहां दोनों ने ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली। 

एक दूजे को गमछे से बांध कर दी जान

बताया जाता है कि प्रेमी युगल का हाथ गमछे के जरिए एक दूसरे के हाथ से बना हुआ था। अनुमान लगाया जा रहा है कि ट्रेन के चपेट में आने के बाद वह एक दूसरे से अलग न हो इसलिए दोनों ने हाथ बांधकर एक दूसरे से लिपट गए और ट्रेन के सामने खुद कर जान दे दी।

परिजन की फटकार से खौफनाक कदम

प्रेमी युगल के बारे में बताया जाता है कि दोनों एक दूसरे से फोन पर बात करते थे, दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन उनके परिजन, उसके इस रिश्ते से नाराज थे। प्रेमी युवक अपनी प्रेमिका को लेकर देर शाम अपने घर पहुंचा। उसने परिजनों से शादी की बात कही। तब परिजनों ने सामाजिक उपहास की बात कह कर मना कर दिया। परिजन उनकी बात नहीं माने। फटकार लगाते हुए लड़की को वापस उसके घर छोड़ने की बात कही।

चाचा भतीजी का था रिश्ता

दरअसल परिजनों की नाराजगी इस बात को लेकर थी कि जिस लड़की से मनीष प्यार करता था वह रिश्ते में उसकी भतीजी लगती थी। दीक्षा मनीष के मामा की लड़की थी। इसलिए दोनों का मिलना जुलना भी होता रहता था। इसी वजह से परिजनों ने दोनों की शादी से इनकार करते हुए समाज का हवाला दिया था।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे