Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रेमी प्रेमिका ने नदी में लगाई छलांग: मछुआरे ने जान बचा कर जड़े कई थप्पड़, वीडियो वायरल


                                वायरल वीडियो 

डेस्क:इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आत्महत्या करने के लिए प्रेमी युगल नदी में कूदे थे, लेकिन समय रहते मछुआरे ने देख लिया, नदी में कूद कर मछुआरे ने प्रेमी युगल की जान बचा ली। उसके बाद मछुआरे ने अभिभावक की भूमिका निभाते हुए प्रेमी की जी भरकर कुटाई की। जिससे वह भविष्य में दोबारा ऐसा खौफनाक कदम न उठा सके। घटनाक्रम का वीडियो अब इंटरनेट पर ट्रोल कर रहा है। 

दरअसल यह हैरान करने वाला मामला उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जनपद से जुड़ा हुआ है। नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गोलाघाट में बहने वाली गोमती नदी में प्रेमी युगल ने आत्महत्या करने के लिए छलांग लगा दी थी। दोनों को नदी में छलांग लगाते देख मछुआरे ने समय रहते बचा लिया है।

युवाओं में हताशा चिंता का विषय

लोगों की माने तो आज के दौर में युवाओं में प्रेम संबंध के मामले अक्सर प्रकाश में आते रहते हैं, प्रेम संबंध व लिव इन रिलेशन जैसे संबंधों की डोर अत्यधिक मजबूत नहीं होती है। जिससे वह टूटने के कगार पर बनी रहती है। ऐसे में युवा अपने और अपनों के भविष्य की चिंता किए बिना अवसाद में चले जाते हैं। इसके बाद बिना सोचे समझे वह कठोर कदम उठा लेते हैं, हालांकि सभी जगह मछुआरों जैसे बचाने वाले उपलब्ध नहीं होते हैं, और वह अपना बहुमूल्य जीवन गवा देते हैं। शायद यही सबक सिखाने के उद्देश्य युगल प्रेमी को नदी से बाहर निकालने के बाद मछुआरे ने कुटाई कर दी है।

प्रेमी को मछुआरे ने जड़े थप्पड़

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में स्पष्ट दिखाई पड़ता है कि युवक को मछुआरा खींच कर नदी से बाहर लेकर आता है, दोनों के आत्महत्या करने से मछुआरा काफी नाराज हो जाता है। ऐसे में प्रेमी युवक को मछुआरे के नाराजगी का शिकार होना पड़ता है। वह उसे एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ देता है। वहीं दूसरी तरफ युवती को नदी से सुरक्षित बाहर निकाल दिया जाता है, पुल के खंभे के लिए बने फाउंडेशन पर उसको बैठाया गया है, जो वीडियो में स्पष्ट दिखाई पड़ती है। नदी में कूदने के बाद दोनों की हालत बिगड़ गई, हालांकि मछुआरों ने उनकी जिंदगी बचा ली। यही नहीं जान जाते-जाते बचने के बाद दोनों को यह बात भी समझ में आ गई कि जिंदगी कितनी कीमती है। मामले का वीडियो किसी ने पुल के ऊपर खड़े होकर मोबाइल के कमरे में कैद कर लिया। जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे