Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

शादीशुदा प्रेमिका के आत्महत्या के बाद प्रेमी ने लगाई फांसी



डेस्क:आपसी मतभेद के कारण शादीशुदा प्रेमी और प्रेमिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले प्रेमी ने एक सुसाइड नोट लिखा जो उसके जेब में पाया गया।

दरअसल मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक शादीशुदा प्रेमिका और प्रेमी से विवाद हो जाने के कारण से प्रेमिका ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, घटना के कुछ देर बाद प्रेमी घर से बाहर निकल पड़ा, और सुसाइड नोट लिखकर फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

प्रेमी दो बच्चों का बाप, प्रेमिका चार बच्चों की मां 

मिली जानकारी के मुताबिक 38 वर्षीय अतुल तिवारी और 45 वर्षीय लल्लाबाई के मध्य लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहा था। प्रेम संबंध से पहले दोनों का विवाह हो चुका था। मृतक अतुल तिवारी दो बच्चों के पिता है तो वहीं प्रेमिका लल्लाबाई की अपनी चार शादीशुदा संताने हैं।

प्रेम संबंध में मांगी जमीन

बताया जाता है कि प्रेमिका लल्लाबाई अपने प्रेमी अतुल से बीते कुछ दिनों से उसके खेत से पांच बीघा जमीन अपने नाम स्थानांतरित करने की मांग कर रही थी। लेकिन प्रेमी अतुल जमीन देने से इनकार कर रहा था। इसी बात को लेकर आत्महत्या से एक दिन पहले दोनों के मध्य विवाद हुआ था। विवाद के दूसरे दिन प्रेमिका ने खौफनाक कदम उठा लिया। जब यह जानकारी प्रेमी अतुल को मिली तब वह भी प्रेमिका की राह पर चल पड़ा। 

वायरल सुसाइड नोट 


सुसाइड नोट में लिखा मामला

बताया जाता है मृतक अतुल तिवारी ने एक सुसाइड नोट लिखा जिसमें कहा कि प्रेमिका लल्लाबाई के पति ने प्रेमिका को उसके पास भेजा। कहा कि जमीन मेरे नाम करो, इसी वजह से तीन चार झापड़ मारा। इसी कारण से नाराज होकर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आगे प्रेमी ने लिखा कि अब मेरा जीना बेकार है इसलिए फांसी लगाकर मैं भी मर जाऊं। बता दें कि संबंधित मामले का पोस्ट सुसाइड नोट सहित इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। सुसाइड नोट में कुछ वाक्य पठनीय नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे