Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पुलिस कांस्टेबल बनते ही पत्नी के बदले तेवर: मजदूरी करके पढ़ाने वाले पति को कहा नही रह सकती तुम्हारे साथ



डेस्क:पति ने पत्नी को पढ़ा लिखा कर नौकरी पाने के काबिल बना दिया, विवाह के लंबे समय बाद जब उसकी नौकरी लग गई, तब वह पति से तलाक मांगने लगी। पत्नी ने ससुराल में जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया। पूरा मामला अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

पति पत्नी 


दरअसल, विवाह के बाद पत्नी ने पति से उच्च स्तर तक  शिक्षा प्राप्त करने की अपेक्षा की। इसके बाद पति ने पत्नी को शिक्षा दिलाने के लिए मेहनत मजदूरी करके सारी सुविधाएं उपलब्ध कराई। वह परीक्षा में पारंगत हुई, विवाह के कई वर्षों बाद पुलिस विभाग में उसकी नौकरी लग गई। इसके बाद पत्नी ने पति से तलाक मांगना शुरू कर दिया। 

मिली जानकारी के मुताबिक बिहार राज्य के बेगूसराय जनपद अंतर्गत बखरी थाना क्षेत्र के डरहा गांव के रहने वाले विजय कुमार की पत्नी रोशनी ने ससुराल पहुंचने के बाद हाई वोल्टेज ड्रामा किया, मामले में हस्तक्षेप करने पहुंची पुलिस ने जैसे तैसे समझा बुझा कर मामले को शांत कराया। 

कब हुई थी शादी? 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बखरी थाना क्षेत्र के डरहा थान गांव के रहने वाले 32 वर्षीय विजय कुमार का विवाह 11 वर्ष पूर्व 15 जून 2013 को साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सनहा गांव की रहने वाली 29 वर्षीय रोशनी कुमारी के साथ हुआ था।

मैट्रिक पास की पत्नी 

विवाह के बाद विजय और रोशनी सुख में जीवन गुजार रहे थे, इसी दौरान रोशनी ने पति से कहा कि वह आगे की पढ़ाई करना चाहती है। लेकिन विजय के पास उसे पढ़ाने के लिए पैसे नहीं थे, इसके बावजूद विजय ने पत्नी के बात को मना नहीं किया, पत्नी की इच्छा पूरी करने के लिए विजय ने मेहनत मजदूरी शुरू कर दी। जिससे रोशनी की पढ़ाई शुरू हो गई।

पुलिस कांस्टेबल के पद पर लगी नौकरी

पति के सहयोग से पत्नी का हौसला बढ़ता रहा, जिससे वह वर्ष 2022 में कांस्टेबल के पद पर बिहार पुलिस में शामिल हो गई। नौकरी मिलने के बाद वर्ष 2022 के अक्टूबर माह में रोशनी को पुलिस प्रशिक्षण के लिए जाना पड़ा, लेकिन पुलिस प्रशिक्षण से लौटने के बाद रोशनी का मन बदल गया। प्रशिक्षण के दौरान पति और पत्नी के बीच की दूरियां गहरी खाई में तब्दील हो गई, धीरे-धीरे करके दोनों में बातचीत केवल औपचारिकता रह गई। 

पत्नी ने साथ रहने से लिया इनकार

प्रशिक्षण प्राप्त करने के बाद रोशनी की जिला पुलिस बल में तैनाती हो गई। इसके बाद उसने पति से स्पष्ट कह दिया कि वह उसके साथ नहीं रह सकती है। पत्नी की बात सुनकर विजय के पांव तले जमीन खिसक गई। वह अंदर ही अंदर टूट गया। 

घंटो चला हाई वोल्टेज ड्रामा 

पति पत्नी के हुए विवाद को सुलझाने के लिए विजय ने गांव के कुछ संभ्रांत लोगों को भी बुलाया, लेकिन पत्नी का हाई वोल्टेज ड्रामा बंद होने का नाम नहीं ले रहा था। पत्नी के ड्रामा से तंग आकर घर वालों ने बखरी पुलिस को मामले से अवगत कराकर सहायता की अपेक्षा की, पुलिस के हस्तक्षेप के बाद तत्काल तो मामले को शांत करवा दिया गया, लेकिन कोई अंतिम निर्णय नहीं आ सका। पुलिस ने मामले को न्यायालय में लेकर जाने की सलाह दी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे