Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

एक फोन काल से चचेरे भाई बने जानी दुश्मन,एक की गांव में हुई मौत दूसरे ने अस्पताल में तोड़ा दम



मामूली बात को लेकर जमकर चली दोनों के परिवार के बीच लाठियां, एक की गांव तो दूसरे की लखनऊ में मौत 

खुर्शीद खान 

सुल्तानपुर:बेटी की सुसराल में एक अज्ञात नंबर से गई कॉल दो चचेरे भाइयों के परिवार के मध्य विवाद का कारण बन गई। दोनों भाई एक दूसरे के खून के प्यासे ऐसे बने की दोनों परिवारों में लाठियां खिंच गई। एक भाई ने जहां गांव में ही दम तोड़ दिया, वही दूसरे की ट्रॉमा सेंटर लखनऊ में कुछ घंटे इलाज के बाद जान चली गई। मामला दोस्तपुर के ताजुद्दीनपुर गांव का है। गांव निवासी हौसिला ने अपनी पुत्री की शादी 30 मई को की थी। इसी बीच एक अनजान नंबर से बेटी की सुसराल में फोन गया जिसमें उसकी बेटी के चरित्र पर सवाल खड़े किए गए। हौसिला को अपने चचेरे भाई आत्माराम के परिवार वालों पर शक हुआ। इसी बात को लेकर बुधवार रात हौसिला और आत्माराम के परिवार में कहासुनी शुरू हुई जो देखते ही देखते जंग में बदल गई। दोनों ओर से जमकर लाठियां चली। प्रथम पक्ष 40 वर्षीय  आत्माराम, 35 वर्षीय आरती पत्नी आत्माराम को चोट आई है।

वही दूसरे पक्ष से 40 वर्षीय हौसिला, 22 वर्षीय किरन और 17 वर्षीय रेनू दोनों पुत्री हौसिला घायल है। सभी घायलों को पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दोस्तपुर लेकर आई। जहां से आत्माराम उसकी पत्नी आरती और दूसरे पक्ष के हौसिला को डॉक्टर ने राजकीय मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर रेफर किया। देर रात राजकीय मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर ने आत्माराम को मृत घोषित कर दिया। जबकि हौसिला के कान से रक्त स्राव होने से उसे झटके आ रहे थे। ऐसे में उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर किया। गुरुवार शाम लखनऊ में इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। एक साथ गांव में दो मौतों से कोहराम मच गया है। 

गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल लगाया गया है। एसएचओ राम आशीष उपाध्याय ने बताया कि आत्माराम के पुत्र विपिन की तहरीर पर हौसिला समेत 6 के खिलाफ केस दर्ज किया जा चुका है। हौसिला पक्ष से तहरीर मिलते ही केस दर्ज किया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे