Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

आनलाइन गेम खेलने के लिए नाती ने नानी की कर दी हत्या: आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा



डेस्क:बहुत कम समय में ज्यादा धन कमाने के चक्कर में युवक ऑनलाइन गेम खेल रहा था, जिसमें उसने अपने तमाम रुपए गंवा दिए, इस दौरान उसे ऑनलाइन गेम खेलने की लत भी पड़ गई। जिससे वह गेम से दूर नहीं हो पाया। ऑनलाइन गेम खेलने के लिए उसके पास रुपए भी नहीं बचे थे जिसकी पूर्ति के लिए उसने अपने नानी की हत्या कर दी। मामले का गाजियाबाद की साहिबाबाद पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक ठेले पर समोसा बेचने वाले युवक को ऑनलाइन गेम खेलने की आदत पड़ गई। गेम खेलने के दौरान उसने रुपए भी जीते लेकिन धीरे-धीरे करके घर में रखी पूंजी भी हार गया। लेकिन उसे जल्द से जल्द ज्यादा से ज्यादा रुपए कमाने की सनक चढ़ी हुई थी। ऐसे मे वह गेम में हारने के बाद भी गेम खेलने के लिए और रुपए लगाना चाहता था। इसलिए युवक 8 जून को रुपए लेने के लिए अपने नानी के घर पहुंचा, नानी ने रुपए देने से मना कर दिया। जिससे नाराज नाती ने 60 वर्षीय नानी हरप्यारी की गला खोलकर हत्या कर दी। इसके बाद नानी के कान में पहने हुए सोने के कुंडल लेकर फरार हो गया।

मृतका के बेटे ने दर्ज कराया मुकदमा

मामले में 28 जून को साहिबाबाद पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में खारा कुआ चौक अर्थला शिव मन्दिर के पास रहने वाले अशोक कुमार पुत्र राम चन्दर ने कहा कि उनकी मां के साथ मारपीट कर हत्या करके कानों के कुंडल, नाक की नथनी मंदिर के मूर्ति के पीछे रखे रुपए अज्ञात के द्वारा लूट ली गई है। मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया।

आरोपी तक कैसे पहुंची पुलिस 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मामला पंजीकृत करने के बाद पुलिस ने घटनास्थल का दौरा कर आसपास व मोहल्ले के लोगों से गहन पूछताछ की, इस दौरान प्रकाश में आया कि घटना वाले दिन मृतका का नाती मोहल्ले में घूमता हुआ दिखाई पड़ा था। जिससे पुलिस को शक हो गया। मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज, इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य जुटाए जिससे इस बात की पुष्टि हो गई कि, आरोपी कोई और नहीं बल्कि मृतका का नाती ही है।

आरोपी गिरफ्तार

शक के आधार पर पुलिस ने साहिबाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत गली न• 7 रामनगर अर्थला के रहने वाले आरोपी मृतका के नाती विनोद पुत्र छोटे लाल को चौकी क्षेत्र अंतर्गत हिंडन पुल गाजियाबाद- साहिबाबाद मेन रोड के किनारे से गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी ने खोला राज

 पुलिस के पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह मूल रूप से संभल जिले का रहने वाला है। 2 महीने पहले मामा के घर आया था। यहीं पर एक किराए की दुकान लेकर उसमें समोसे, चाऊमीन आदि बनाने का काम करता है।

गेम खेलने की आदत

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे ऑनलाइन जूपी लूडो और तीन पत्ती गेम खेलने की आदत है। बीते एक वर्ष से गेम खेलने के दौरान तमाम रुपए हार चुका हूं। किराए पर ली गई दुकान का किराया भी अदा नहीं हो पा रहा है। 8 जून को मामा के घर गया था। मामा भगवान सिंह के कमरे में नानी हर प्यारी और मामा का भतीजा सुमित मौजूद था। इस दौरान मामा के बच्चे अपने ननिहाल गए हुए थे। मामा काम पर जाने लगे तो सुमित को अपने साथ लेकर चले गए। मैं गेम खेल करके रुपए हार चुका था। रूपयों के इंतजाम के लिए वापस घर आया लेकिन नहीं मिले।

दुबारा गया तब की हत्या

इसके बाद 3:00 बजे वापस फिर मामा के घर गया। जहां पर नानी अकेली मौजूद थी। नानी से कुछ पैसे मांगे तो उन्होंने देने से मना कर दिया। नानी ने नाराजगी व्यक्ति की। जिससे नानी और मेरे बीच हाथापाई हो गई। इस दौरान नानी बेड पर गिर गई। गुस्से में नानी के सीने पर घुटना रखकर मुंह और गर्दन दबा दिया जिससे उनकी मौत हो गई। वहां से नानी के कान का कुंडल, मंदिर के पास रखे हुए 2000 रुपए लेकर चला आया और अपनी दुकान चलाने लगा। इस दौरान लिए गए रुपए खर्च हो गए।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे