Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

NEET में कम नंबर आने पर छात्रा ने बिल्डिंग से कूद कर की आत्महत्या



डेस्क:प्रतियोगी परीक्षा में उसके उम्मीद के अनुरूप मार्क न मिलने के बाद छात्रा ने खौफनाक कदम उठा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मामले का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। 

दरअसल नीट का रिजल्ट आते ही मध्य प्रदेश के रीवा की रहने वाली एक छात्रा डिप्रेशन में चली गई, इसके बाद उसने रिजल्ट आने के दूसरे दिन पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी। वायरल किए जा रहे वीडियो में दावा किया जा रहा है कि रिजल्ट में छात्रा के कम मार्क्स होने के कारण से वह परेशान हो गई, जिसके बाद बुधवार के शाम 4 बजे बिल्डिंग के पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 18 वर्षीय छात्रा बगिशा तिवारी कोटा के जवाहर नगर इलाके में अपने भाई और मां के साथ रहती थी। नीट परीक्षा की तैयारी करने के लिए मध्य प्रदेश से राजस्थान के कोटा में आई थी। 

720 में मिले 320 अंक

मृतका के पिता लोक निर्माण विभाग में इंजीनियर हैं। मामले की सूचना मिलने के बाद बृहस्पतिवार के सुबह कोटा पहुंचे थे।मीडिया को मृतका के पिता विनोद तिवारी ने बताया कि 4 जून को रिजल्ट आया था, जिसमें बिटिया को 720 नंबर के सापेक्ष 320 नंबर मिले थे। 

हिम्मत नहीं हारने का दिया हौंसला

पिता ने बताया कि कम नंबर आने से वह दुखी थी, फोन पर बात करते हुए उसको समझाया था कि कम नंबर होने के कारण से प्राइवेट कॉलेज में दाखिला करवा दिया जाएगा, लेकिन बगीशा ने एक और साल तैयारी करने की बात कही थी।

कैमरे में दर्ज हुए तस्वीरें

घटना के बाद सीसीटीवी कैमरे को देखा गया तो प्राप्त हुआ कि छात्रा बिल्डिंग के बालकनी के रेलिंग पर बैठी हुई है, इसी दौरान उसके बाएं तरफ से कोई उसे देखने के लिए आता है, शायद छात्रा को आने वाले का आभास हो जाता है, इसी दौरान वह रेलिंग से छलांग लगा देती है।

चिकित्सकों ने किया मृत घोषित 

छात्र के छलांग लगाते ही बिल्डिंग के सुरक्षाकर्मी व आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए, मामले में स्थानीय पुलिस को अवगत कराया गया, पुलिस ने छात्रा को निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे