Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज:संदिग्ध परिस्थितियों में मासूम का शव मिलने से हड़कंप



पं श्याम त्रिपाठी 

गोंडा: संदिग्ध परिस्थितियों में 5 वर्षीय मासूम का बाग में शव  मिलने से हड़कंप मच गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार के सुबह लगभग 9:00 बजे नवाबगंज थाना क्षेत्र के कटरा रेलवे स्टेशन के पास एक बाग में 5 वर्षीय मासूम का शव पाया गया। सुबह खेत खलिहान जाते लोगों ने बाग में मासूम का शव देखा। यह बात क्षेत्र में जंगल में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते दर्जनों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई, मामले से स्थानीय पुलिस चौकी को अवगत कराया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका ए वारदात का मुआयना किया। मौके पर फील्ड यूनिट बुलाकर साक्ष्य संकलन की कार्यवाही की गई।

बता दें कि शनिवार को नवाबगंज थाना क्षेत्र के कटरा रेलवे स्टेशन के पास अयोध्या मार्ग के बगल में स्थित एक बाग में मासूम बच्ची का शव दिखाई पड़ा। मौके पर मासूम के शव का पहचान करवाया जा रहा था तभी ज्ञात हुआ कि कल स्थानीय लोगों ने मासूम को एक युवक के साथ देखा था, तब उन्होंने उससे पूछताछ की थी। युवक ने मासूम को अपनी बेटी बताया था।

वही इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी ने बताया कि नवाबगंज पुलिस को कटरा रेलवे स्टेशन के पास 5 वर्षीय मासूम बच्ची का शव पड़ा होने की जानकारी मिली, जानकारी मिलते ही नवाबगंज पुलिस और उच्च अधिकारी ने मौका मुवायना किया। मौके पर फील्ड यूनिट को बुला लिया गया। उनके द्वारा साक्ष्य संकलन की कार्रवाई की गई। आसपास के लोगों ने बताया कि यह बच्ची कल एक संदिग्ध के साथ घूमते हुए पाई गई थी। लोगों ने संदिग्ध व्यक्ति से पूछताछ किया था तो उसने बताया था कि यह मेरी बेटी है। घटनास्थल से प्राप्त दस्तावेजों के अनुसार मृतका का मध्य प्रदेश के दतिया की रहने वाली है। मामले में चार टीमों का गठन करके जांच सौंप गई है। शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी रवाना किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे