Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर नवाबगंज रेल मार्ग पर ट्रेन से कटकर युवक ने की आत्महत्या



गोंडा: ट्रेन के पटरी पर लेटकर युवक ने आत्महत्या कर ली। रेलवे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को मनकापुर कोतवाली पुलिस को रेलवे के जरिए सूचना प्राप्त हुई कि मनकापुर नवाबगंज रेल मार्ग पर रामगढ़ टिकरी वन क्षेत्र में एक युवक का शव पड़ा हुआ है।

अयोध्या घूमने गया था युवक

सूचना पर पहुंची पुलिस युवक का पहचान करवाने में जुटी हुई थी। इधर मृतक के परिजन भी युवक के खोज में लगे हुए थे। बताया जाता है कि युवक कल घूमने के लिए अयोध्या धाम गया हुआ था। लेकिन देर शाम तक वापस घर नहीं पहुंचा जिससे परिजन परेशान हो गए। वह उसकी खोजबीन करने के लिए आसपास में पता कर रहे थे, इसी दौरान उन्हें टिकरी जंगल में रेलवे ट्रैक पर कटकर अज्ञात युवक के मौत की जानकारी प्राप्त हुई। सूचना मिलते ही परिवार वाले मौके पर पहुंच गए। जहां उन्होंने मृतक के कपड़े से उसकी पहचान की। बताया जाता है कि मृतक का सिर ट्रेन ट्रैक पर पड़ने से दबकर क्षतिविक्षत हो गया था। मृतक के चचेरे भाई ने पहचान करते हुए पुलिस को बताया कि मनकापुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बंद्रहा गांव के रहने वाले रामकरण मोर्य का पुत्र 24 वर्षीय प्रवीण कुमार मौर्य दर्शन करने के लिए अयोध्या गया हुआ था।

पुलिस परीक्षा की तैयारी 

मृतक प्रवीण मौर्य के बारे में बताया जा रहा है कि वह पुलिस परीक्षा की तैयारी कर रहा था। एक बार पुलिस पेपर दे चुका है। प्रवीण के आत्महत्या करने के कारणों का अभी पता नहीं चल सकता है।

मृतक दो भाई है,उसके तीन बहन भी है। प्रवीण के मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजन यह सोचकर परेशान है कि आखिर प्रवीण ने किस कारण से आत्महत्या की।

बोले इंस्पेक्टर 

वही इस बाबत मनकापुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने दूरभाष पर बताया कि रेलवे के मेमो पर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया है। मृतक के चचेरे भाई ने मृतक की पहचान करते हुए बताया कि वह कल घूमने के लिए अयोध्या गया था। आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल सका है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे