Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नशे में टल्ली सिपाही ने कहा कि, क्यों पीयू मैं तेरे बाप की थोड़ी है, चांटा मारूंगा, देखिए वीडियो



डेस्क:शराब के नशे में धुत सिपाही का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमें सिपाही शराब के नशे में होने के बावजूद पुलिसिया रौब दिखाने से नहीं चूक रहा है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद विभाग ने नशेबाज सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। 


देखिए वीडियो


आए दिन उत्तर प्रदेश पुलिस अपने किसी न किसी कारनामों को लेकर चर्चा में रहा करती है, हालांकि कभी-कभार ऐसा भी होता है कि अपने सराहनीय कार्य के लिए भी सुर्खियों में आ जाती है, लेकिन ज्यादातर मामले ऐसे ही देखने को मिलते हैं जो पुलिस की साथ पर बट्टा लगाने का काम करते हैं। ऐसा ही एक मामला सहारनपुर जनपद में देखने को मिला है, जहां वर्दी में मौजूद सिपाही शराब के नशे में वीडियो बना रहे युवक से सीनाजोरी करता नजर आ रहा है।

लगभग 2 मिनट के वायरल वीडियो में, वीडियो बना रहा है युवक नशे में टल्ली सिपाही से बात करते हुए पूछता है की क्या नाम है भैया? तब सिपाही कुछ अनायास बोलने के बाद कहता है क्यों बताऊं तुम्हें तुम मेरे अधिकारी हो? सिपाही से वीडियो बना रहा युवक सिपाही से बार-बार नाम और तैनाती का थाना पूछता है, लेकिन हर बार सिपाही उसे यही कहता है कि क्यों बताऊं तुम्हें तुम मेरे अधिकारी हो क्या? वीडियो बना रहा है युवक नशेबाज सिपाही से वर्दी की लाज रखने के लिए कहता है कि या तो वर्दी निकाल कर पियो। तब सिपाही बेबाकी पूर्वक जवाब देते हुए कहता है कि क्यों पीयू मैं तेरे बाप की थोड़ी है, हम चल दिए यहां से। बेंच पर लेटा हुआ सिपाही उठकर सड़क के तरफ आ जाता है, तो उससे फिर नाम पूछा जाता है, तब फिर सिपाही टेढ़े जवाब देते हुए कहता है कि तेरा कर्जा ले रखा है क्यों मैं तुझे बताऊं! उससे थाने के बारे में फिर पूछा जाता है तो सिपाही कहता है कि अपने आप पता निकाल, वीडियो तो तू बन ही रहा है। सिपाही सही से चल भी नहीं पा रहा था, और वीडियो बनाने वाले व्यक्ति को चांटा मारने की बात करने लगा। 

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले का जांच करवाया तो पता चला कि सिपाही डायल 112 में तैनात है। वर्तमान में गैरहाजिर चल रहा है। सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए पुलिस अधीक्षक ट्रैफिक को जांच सौंप दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे