Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नाबालिक से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार: वायरल वीडियो को संज्ञान लेकर पुलिस ने आरोपी को दबोचा



डेस्क:सरे राह नाबालिक से छेड़छाड़ करने वाले बाइक सवार आरोपी को पुलिस ने वीडियो वायरल होने के महज 24 घंटे अंदर घेराबंदी करके गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला 

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया गया था, जिसमें सुनसान रास्ते से जा रही एक नाबालिक लड़की के पीछे से आकर बाइक सवार युवक ने नाबालिक लडकी से छेड़छाड़ किया था। 

कैमरे में कैद हुई तस्वीरें 

नाबालिक लड़की से छेड़छाड़ करते हुए बाइक सवार युवक आगे निकल गया था, लेकिन पूरी घटना सामने लगे एक कैमरे में कैद हो गई थी।



वीडियो वायरल 

 मामले का वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। वायरल वीडियो को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने सिविल लाइन पुलिस और एसओजी को जिम्मेदारी सौंपते हुए आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए निर्देशित किया। 

भागने के फिराक में था आरोपी

आरोपी के गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम जगह जगह दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही थी, इसी दौरान पुलिस को मुखबिर खास से ज्ञात हुआ कि आरोपी रूड़की चुंगी से भागने के फिराक में है। आरोपी के मौजूदगी की जानकारी मिलते ही संयुक्त टीम ने घेराबंदी करके आवश्यक बल प्रयोग कर आरोपी को हिरासत में ले लिया। 

मुकदमा दर्ज 

वीडियो संज्ञान में आने से बाद पुलिस ने पीड़िता के शिकायती पत्र पर मुजफ्फरनगर के नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत दक्षिणी खालापार के रहने वाले सलमान पुत्र गुलजार के खिलाफ छेड़छाड़, व पास्को एक्ट के तहत अपराध पंजीकृत कर लिया है।

आरोपी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम

आरोपी को गिरफ्तार करने में मुजफ्फरनगर एसओजी प्रभारी सुभाष अत्री मय टीम,थाना सिविल लाईन के वरिष्ठ उप निरीक्षक कर्मवीर सिंह, उप निरीक्षक शैलेन्द्र गौड, हेड कांस्टेबल बालकिशन, सोवेन्द्र कुमार और कांस्टेबल विकास कुमार शामिल रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे