Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गला काटकर प्रेमिका की हत्या: प्रेमी से शादी करने की जिद कर रही थी प्रेमिका



डेस्क:प्रेम प्रसंग में हैरान करने वाला मामला सामने आया है युवक ने युवती के लिए जमाने से लड़ जाने की ख्वाहिश जताते हुए उसे अपना बना लिया। प्यार के झांसे में पड़ी युवती को चांद तारे तोड़कर उसके कदमों में लाने के सपने दिखाता रहा, लेकिन प्रेमिका जब उससे शादी करने की जिद करने लगी तो आरोपी प्रेमी ने चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी।

दरअसल उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में मोहब्बत में दिल दहला देने वाला प्रकरण सामने आया है। जिसमें महबूबा के शादी करने की जिद महबूब को इतना नागवार गुजरा कि उसने महबूबा की हत्या करने के लिए ताना बाना बुन लिया। मामले में पुलिस ने हत्या आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला 

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद अंतर्गत हलिया थाना क्षेत्र के अहुगी कलां गांव की निवासी 27 वर्षीय सुमन शुक्रवार की रात अपने घर से निकली थी। शनिवार के सुबह सोनगढ़ा मार्ग पर पुलिया के नीचे सुमन का शव बरामद हुआ। प्रथम दृष्टया देखने से ही स्पष्ट हो गया था कि सुमन के गले पर धारदार हथियार से हमला करके हत्या किया गया है। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया था। इस दौरान पुलिस ने मृतका के पास से उसका मोबाइल फोन भी बरामद किया।

मोबाइल में खोला राज

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी, पुलिस ने जांच में पाया कि सुमन ने आखिरी फोन अपने प्रेमी अमृतलाल उर्फ मितऊ को किया था। दोनों के बीच में हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग पुलिस के हाथ लग गई। इसके बाद पुलिस ने हत्या आरोपी की तलाश शुरू कर दी। बीते बुधवार को पुलिस ने आरोपी प्रेमी को खरिहट खुर्द गांव के पास से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चाकू बरामद कर लिया।

शादी करने के दिखाए सपने

मीडिया से बात करते हुए हलिया पुलिस ने बताया कि 5 साल पहले सुमन का विवाह हुआ था लेकिन विवाह के कुछ दिन बाद से वह अपने मायके में रहने लगी थी। इसी दौरान उसका अमृतलाल से प्रेम संबंध हो गया। अमृतलाल ने उसे शादी करने के सपने दिखाए थे लेकिन कुछ वर्ष बाद अमृतलाल ने सुमन से विवाह करने से मना कर दिया।

मिलने के लिए बुलाकर कर दी हत्या 

अमृतलाल सुमन को शादी करने के सपने दिखाता रहा, जो सिर्फ सपना ही रह गया। अमृतलाल ने दूसरी लड़की से विवाह कर लिया। जिससे प्रेमिका सुमन नाराज हो गई। वह अमृतलाल से शादी करने की जिद पर अड़ी हुई थी। उसके जिद से नाराज होकर अमृतलाल ने सुमन को रात में मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद गला काटकर हत्या कर दी। अमृतलाल सुमन के शव को पुलिया के नीचे छोड़कर फरार हो गया था। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे