Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर के कुडासन में बाइक से बाइक की टक्कर, फूटा सिर टूटे पांव



कृष्ण मोहन 

गोंडा:बाइक पर सवार होकर बहन के यहां कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे पति-पत्नी के मुख्य सड़क पर पहुंचते ही दूसरे बाइक सवार ने ठोकर मार दिया, जिससे बाइक सवार पति पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए, घायल अवस्था में दोनों को 108 एंबुलेंस के जरिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर पहुंचाया गया, जहा चिकित्सक ने पति पत्नी को गंभीर दशा में जिला मुख्यालय रवाना कर दिया। 

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार के दोपहर धानेपुर थाना क्षेत्र के उज्जैनी कला, याकूब गंज के रहने वाले 53 वर्षीय मौसम अली पुत्र सोहबत अली अपनी पत्नी 49 वर्षीय सफीकुन निशा को बाइक पर बैठा कर अपने घर से मनकापुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कूड़ासन बाजार के पास स्थित मुरली देवरिया में अपने बहन के यहां जा रहे थे, जैसे ही मुरली देवरिया लिंक रोड से मुख्य सड़क के तरफ मुड़े, इसी दौरान मुख्य सड़क से जा रहे तेज रफ्तार बाइक सवार ने ठोकर मार दिया। जिससे बाइक सवार पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। वही इस दुर्घटना में बाइक के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना के बाद दूसरा बाइक सवार मौके से भाग निकला। बाइक सवार पति पत्नी के पीछे दूसरे बाइक पर सवार होकर उनके रिश्तेदार चल रहे थे, दुर्घटना होते ही मौके पर पहुंचे रिश्तेदारों ने 108 एंबुलेंस सेवा के जरिए घायल दंपति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर पहुंचाया। जहां चिकित्सकों प्राथमिक उपचार करके पति-पत्नी को जिला अस्पताल के लिए रवाना कर दिया है। 

वही इमरजेंसी में मौजूद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक एसएन सिंह ने बताया कि सड़क दुर्घटना में घायल पति पत्नी को अस्पताल लाया गया था। हेलमेट ना पहने होने के कारण से सिर में गंभीर चोट आई है। वही बाइक चलाने वाले का पैर भी फैक्चर हो गया है। दोनों को प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

वही मनकापुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने दूरभाष पर बताया कि मामले की जानकारी नहीं है, शिकायती पत्र मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे