Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग: जमीनी विवाद को लेकर महिलाओं और लड़कों में मारपीट


                               वायरल वीडियो 

डेस्क:इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें महिलाएं और बच्चे एक दूसरे को लाठी डंडा और ईंट पत्थर से मारपीट रहे हैं। वायरल वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा है कि मामला यूपी के गाजीपुर जनपद अंतर्गत शादियाबाद थाना क्षेत्र के सराय मानिक राज गांव का है। इंटरनेट पर पड़ताल करने पर पता चला कि गांव की रहने वाली सविता देवी के मकान को अपना बताते हुए विपक्ष के लोगों ने धावा बोल दिया। वीडियो के बारे में बताया जाता है कि मारपीट की घटना जब हुई तब पुलिस के मौजूद थी। कई लोग कच्चे मकान को गिराकर नींव की खुदाई करने लगे। कच्चा मकान मिट्टी का दीवाल बनाकर टिन शेड रखा गया था, जिसे दबंगई पूर्वक गिरा दिया गया।

अवैध रूप से मकान कब्ज होने को लेकर पहले कहासुनी हुई, इसके बाद जमकर मारपीट हुई। जिसमें महिलाएं और लड़के एक दूसरे से मारपीट करते हुए लाठी डंडे की पत्थर चलाते नजर आए हैं। यही नहीं मारपीट के दौरान गिर पड़ी महिला के ऊपर मुक्के से जमकर फाइट भी की जाती है। वीडियो के साथ यह भी भी दावा किया जा रहा है कि पुलिस मौके पर मौजूद रहते हुए मूकदर्शक बनी हुई थी, हालांकि वीडियो में पुलिस दिखाई नहीं पड़ रही है। जिससे यह दावा महज आरोप भी हो सकता है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मारपीट के मामले में दोनों पक्षों ने पुलिस में शिकायती पत्र देकर गुहार लगाई। इसमें दोनों पक्षों से उजाला चौहान, नीलम चौहान, हरी चौहान, मनीष चौहान सहित कुल पांच लोग घायल हुए। घायलों को पुलिस ने इलाज व मेडिकल परीक्षण के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां चिकित्सकों ने नीलम चौहान और उजाला चौहान की स्थिति को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

मामले में मीडिया को जानकारी देते हुए शादियाबाद थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों पक्षों में जमीन को लेकर विवाद था, इस बाबत राजस्व कर्मी को जांच मिली थी। जांच में स्पष्ट हुआ था कि सावित्री देवी ने जहां मकान बना रखा है, वह मनीष चौहान की जमीन है। दोनों पक्ष के शिकायती पत्र पर पांच लोगों के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है। मामला 5-6 दिन पुराना हो चुका है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे