Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खौफनाक: अस्पताल में होश आया तो युवक बन गया था लड़की, पूरा मामला जानकर होगी हैरानी



डेस्क:दोस्ती में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसमें दोस्ती करके आरोपी ने दोस्त की जिंदगी तबाह करती है, हालांकि मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गंभीर धाराओं में गिरफ्तार करके जेल रवाना कर दिया है।

दरअसल मुजफ्फरनगर जनपद के एक गांव का रहने वाला युवक 3 वर्ष पहले भोपा रोड पर संचालित एक पेपर मिल में काम करने के लिए गया था। जहां फोरमैन ओमप्रकाश से उसकी मित्रता हो गई। युवक के बर्बादी का सिलसिला यहीं से शुरू हो गया, हद तो तब हो गई जब आरोपी दोस्त ने डॉक्टरों की मिलीभगत से उसका लिंग परिवर्तन करवा दिया। मामला प्रकाश में आने के बाद आरोपी और डॉक्टर की गिरफ्तारी के लिए भारतीय किसान यूनियन ने मेडिकल कॉलेज के सामने धरने पर बैठकर प्रदर्शन करते हुए गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी। जिससे पुलिस के हाथ पांव फूल गए, सूचना पाकर खतौली पुलिस क्षेत्राधिकारी रामाशीष यादव मौके पर पहुंच गए प्रदर्शन करने वाले लोगों को समझा बुझाकर, जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

गुमराह करके कराया लिंग परिवर्तन 

दरअसल पीड़ित के पेट में दर्द होने की शिकायत थी। इसके बाद उसे इलाज के लिए लेकर जाया गया, लेकिन उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसका लिंग परिवर्तन कर दिया जाएगा। जब वह बेहोशी से होश में आया तब अपनी स्थिति जानकर उसका होश उड़ गया। उसके लिंग को परिवर्तित करके उसे लड़की बना दिया गया था। आरोप है कि 6 जून को मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में उसका प्राइवेट पार्ट कटवा दिया गया।

होश में आने के बाद फफक पड़ा युवक 

ऑपरेशन के बाद युवक जब बेहोशी से होश में आया, तब अपने स्थिति पर रोने लगा। रो रो कर पीड़ा बताते हुए युवक का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। 

तीन वर्ष से करता था कुकर्म

रोते हुए युवक ने बताया कि जब वह पेपर मिल में काम करने के लिए गया तब उसकी आरोपी की दोस्ती हो गई, एक रात आरोपी दोस्त ने उसके साथ कुकर्म किया। तब से यह सिलसिला लगातार चलता रहा।

बैंक से निकलवा लिए रुपए

आरोप है कि आरोपी दोस्त ने पीड़ित के खाते में जमा 35000 रुपए डरा धमका कर निकलवा लिए, जो वापस नहीं किया। 

जान से मारने की धमकी

पीड़ित ने बताया कि जब वह आरोपी का विरोध करता था, तब उसे जान से मारने की धमकी दी जाती थी। उसे पुलिस के गिरफ्तारी से भी डर नहीं लगता था, कहता था कि मेरे जेल जाने के बाद मेरे लोग तुम्हें और तुम्हारे परिवार को गोली मार देंगे। 

आरोपी गिरफ्तार

मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके सोरम गांव के रहने वाले आरोपी ओमप्रकाश को शाहपुर कट के पास से गिरफ्तार कर लिया है। वही डॉ.रजा फारूकी और अन्य आरोपी की तलाश अभी जारी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे