Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सास ने बहू के साथ किया ऐसा काम, जानकर दांतों तले दबा लेंगे उंगलियां, नंद ने भी निभाई भूमिका, पढ़िए हैरान करने वाली दास्तां




डेस्क:एक बहू ने अपनी सास सहित घर वालों पर गंभीर आरोप लगाया है, बहू अपनी सास से समलैंगिकता के उत्पीड़न की शिकार हुई है। हालांकि बहू ने पूरे ससुराल वालों के खिलाफ उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराते हुए अपने साथ सास के द्वारा की जा रही ज्यादती का भी जिक्र किया है।

दरअसल उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद अंतर्गत जगदीशपुरा थाना क्षेत्र में समलैंगिकता का एक सोचनीय मामला प्रकाश में आया है। जिसमें सास बहू की दीवानी हो गई इसके बाद सास ने बहू के साथ कई बार समलैंगिक संबंध बनाया है। इससे भी गंभीर आरोप लगाते हुए बहू ने मामले में विभिन्न धाराओं में अपराध पंजीकृत कराया है।

दरअसल जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाली एक विवाहिता का आरोप है कि उसके ससुराल वाले उसको विभिन्न प्रकार से प्रताड़ित करते हैं।

नंद ने छीने कपड़े

आरोप है कि ननद ने सभी कपड़े छीन लिए, कहने लगी कि मायके से नगदी और दहेज लेकर आओ तभी कपड़े मिलेंगे। कई महीनों तक सिर्फ ब्लाउज और पेटीकोट में रहने के लिए विवश कर दिया।

पति और सास पर गंभीर आरोप

विवाहिता ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके पति ने नंदोई के साथ हमबिस्तर होने के लिए दबाव बनाया, मना करने पर बहुत मारा पीटा। वही साथ पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जबरदस्ती समलैंगिक संबंध बनाती हैं, विरोध करने बाय हाथ में ब्लेड से पांच जगह काट दिया। जिस पर टांके लगवाने पड़े।

ऑपरेशन से बेटा होने पर हुई पिटाई

बीते वर्ष के सितंबर माह में ऑपरेशन से बेटा होने पर घर लाकर मारपीट करते हुए जान से मारने की कोशिश की गई। उसके बाद घर से निकाल दिया गया। पड़ोसियों के कहने पर पुनः घर के अंदर किया। चारित्रिक दोस्त लगाते हुए कहते हैं कि मेरा बेटा नहीं है। जबरदस्ती मांग का सिंदूर धो दिया।

विवाह में मिला जेवर छीना

आगरा के जगदीशपुरा की रहने वाली विवाहिता का 2 वर्ष पूर्व गाजीपुर जिले के थाना भुडकुरा के रहने वाले आलोक से विवाह हुआ था। विवाह में पीड़िता के पिता ने 3 लाख रुपए नगद, सोने चांदी के जेवरात सहित गृहस्थी का पूरा सामान दिया था। ससुराल आने के 5 दिन बाद जेवर लॉकर में रखने के बहाने सास, ननंद और पति ने मिलकर ले लिया।

अतिरिक्त दहेज की मांग 

पीड़िता का आरोप है कि ससुराल आने के 20 दिन बाद उसकी सास, ननंद, नंदोई और पति ने रुपयों की मांग की।तब पीड़िता ने कहा कि उसके पिता ने अपनी हैसियत से ज्यादा कर्ज लेकर विवाह किया है। अब उनके पास देने के लिए कुछ भी नहीं है। इतना सुनते ही पति आलोक मारपीट करने लगा। आरोप है कि मारपीट कर मोबाइल छीन लिया।

रिश्तेदारों को भेजता है वीडियो 

विवाहिता ने कहा है कि उसके ससुराल वाले ठीक से खाने पीने भी नहीं देते हैं, विरोध करने पर गाली गलौज देते हैं। बदनामी करने के उद्देश्य से वीडियो और बातों को रिकॉर्ड करके नंदोई और पति रिश्तेदारों को भेजते हैं। इसी दौरान गर्भवती होने के बाद मानसिक व शारीरिक रूप से उत्पीड़न करते हुए खाने पीने को नहीं दिए।

मुकदमा दर्ज 

पीड़िता के शिकायत के पत्र पर जगदीशपुरा पुलिस ने आरोपी ससुराल वालों के खिलाफ विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे