Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: मारपीट का वीडियो वायरल: मारपीट में घायल महिला की इलाज के दौरान मौत



गोंडा: खेत की मेड़ को लेकर हुए तनातनी में चाचा भतीजे के बीच हो रहे संघर्ष में, बीच बचाव कराने आई महिला को उसके देवर ने मारपीट कर धराशाई कर दिया। घटना के पांचवें दिन शुक्रवार को इलाज के दौरान महिला की अस्पताल में डेथ हो गई। महिला की मौत के बाद घरवालों ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाया है, परिजनों का कहना है कि पुलिस ने मामूली धाराओं में अपराध पंजीकृत करके औपचारिकता निभाई दी है।


वायरल वीडियो

मिली जानकारी के मुताबिक कर्नलगंज कोतवाली के अंतर्गत अल्लीपुर गोकुला गांव में खेत के मेड़ को लेकर हुए मारपीट में घायल महिला की इलाज के दौरान पांचवें दिन आज शुक्रवार को डेथ हो गई। इसके बाद परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए मारपीट का वीडियो भी वायरल कर दिया।

क्या है पूरा मामला 

दरअसल, 9 जून को चाचा भतीजे में जमकर हुए मारपीट का वीडियो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों पक्षों में लाठी डंडे से जमकर मारपीट हो रही है। इस दौरान एक दूसरे को जमकर गालियां भी दी जा रही हैं। मारपीट के दौरान दौड़कर आई महिला को चोट लगता है और वह गिर जाती है।

मृतका के बेटे का आरोप

मामले में मृतका के बेटे का आरोप है कि चाचा मेरे खेत में दो दो हाथ घुसकर मेड़ बांध रहे थे। इस दौरान मौके पर पहुंच गया,मेरे खेत में जमीन में मेड़ बांधने का विरोध करने पर चाचा मारपीट पर आमादा हो गए। इसलिए हम वहां से चले आए, घर पहुंचने पर चाचा पिटाई करने लगे, तब मां मुझे बचाने के लिए पहुंची।तब उनके पैर में भाला मार दिया जिससे उनका पैर टूट गया। मेरे हाथ को भी घायल कर दिया।

इलाज के दौरान मौत

मृतका के बेटे ने बताया कि घायल अवस्था में मुझे और मेरी मां को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र करनैलगंज पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने स्थिति को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला मुख्यालय के अस्पताल में इलाज के दौरान घटना के 5 दिन बाद आज शुक्रवार को मां की मौत हो गई। 

मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज 

बता दे की मामले में पुलिस ने जंग बहादुर पुत्र प्रताप नारायण, सुनील और संजय पुत्र गंज जंग बहादुर के खिलाफ, मारपीट, गाली गलौज और जान से मारने की धमकी के तहत मामला पंजीकृत किया था।

बोले इंस्पेक्टर

कर्नलगंज प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मारपीट के मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मृतका का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के उपरांत धारा में वृद्धि की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे