Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कलयुगी मां ने अपने सगे बेटे की फावड़े से हत्या कर आंगन में जलाया,पूरा मामला जानकर होगी हैरानी



डेस्क:बुधवार को कलयुगी मां ने अपने 4 वर्षीय मासूम की धारदार हथियार से हत्या करके, मासूम के शव को जला दिया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आरोपी महिला के पति ने पत्नी के खिलाफ अपराध पंजीकृत कराया है। 

दिल दहला देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद अंतर्गत हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के जलालपुर हसना गांव में देखने को मिला है। यहां एक कलयुगी मां ने फावड़ा से 4 वर्षीय पुत्र की हत्या करके उसे जलाने की कोशिश की। इसी दौरान उसका पति आ गया, पति ने पुलिस बुलाकर पत्नी को गिरफ्तार करवा दिया।

बुधवार के सुबह कपिल अपने खेत गया हुआ था, जब वह खेत से लगभग दस बजे लौट कर घर आया, तो घर के आंगन का नजारा देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसकी पत्नी आदेश देवी ने आंगन में गैस चूल्हा रखा था, इसके बावजूद वहां पर लकड़ियां इकट्ठा करके जलाई गई थी। जिस पर उसके नन्हे से मासूम को जलती आग में डाल दिया था। आंगन में पत्नी की करतूत देखकर पति को कुछ समझ नहीं आया। उसने हल्ला गुहार मचाना शुरू कर दिया। जिससे गांव वालों की भीड़ इकट्ठा हो गई। आग से जले नन्हे से मासूम को आग से बाहर निकला गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो गई थी। क्योंकि कलयुगी मां ने जलाने से पहले ही फावड़ा से मासूम का कत्ल कर दिया था। 

डायल 112 को किया सूचित

मामले में पीड़ित पिता ने डायल 112 को फोन करके घटना से अवगत कराया, सूचना पाकर डायल 112 टीम और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। मामले की जांच के लिए फोरेंसिक टीम बुलाई गई, साक्ष्य संकलन कार्रवाई के बाद मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया।

पति ने पत्नी पर लगाया हत्या का आरोप

हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र अंतर्गत जलालपुर हसना भूड गांव के रहने वाले मासूम बच्चे के पिता कपिल कुमार पुत्र संसार सिंह ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए बताया कि वह खेत में गया हुआ था। वहां से वापस लौट कर घर आया तो देखा कि उसकी पत्नी ने उसके चार वर्षीय मासूम पुत्र की हत्या करके गैस चूल्हे से जलाने का प्रयास किया। मासूम के नहीं जलने पर आंगन में लकड़िया रखकर जला दी और उसी में बच्चे को डाल दिया।पीड़ित पिता के शिकायती पत्र पर पुलिस ने पीड़ित की पत्नी आदेश देवी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बोले क्षेत्राधिकारी 

मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला के पति के शिकायती पत्र पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे