Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

आईपीएस अधिकारी ने की आत्महत्या, पत्नी की मौत के बाद उठाया खौफनाक कदम



डेस्क:कैंसर पीड़ित पत्नी के निधन की सूचना मिलते ही आईपीएस अधिकारी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। इसके बाद कथित तौर पर उन्होंने आत्महत्या कर ली। 

 मिली जानकारी के अनुसार आईपीएस अधिकारी असम के गृह सचिव के पद पर तैनात थे। आईपीएस अधिकारी को उनके पत्नी के निधन की जानकारी मिलते ही वह सदमे में आ गए, इसके बाद उन्होंने खौफनाक कदम उठा लिया। आईपीएस अधिकारी के मौत की पुष्टि करते हुए असम के डीजीपी जीपी सिंह ने एक्स पर पोस्ट करते हुए जानकारी उपलब्ध कराई है।

डीजीपी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है असम के राजनीतिक एवं गृह सचिव शिलादित्य चेतिया ने जान दे दी है।

शिलादित्य चेतिया 2009 बैच के आईपीएस अधिकारी थे, लंबे समय से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही उनकी पत्नी के निधन के कुछ मिनट बाद आईपीएस अधिकारी ने खौफनाक कदम उठा लिया। इसके बाद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

विभिन्न पदों को गौरवान्वित कर चुके है शिलादित्य चेतिया

उनके बारे में बताया जा रहा है कि गृह सचिव के पद पर तैनाती से पूर्व आईपीएस अधिकारी तिनसुकिया और सोनितपुर जनपद में बतौर पुलिस अधीक्षक तैनात रहे हैं, उन्होंने असम पुलिस के चौथी बटालियन के कमांडेंट की शोभा भी बढ़ाई है।

असम पुलिस में शोक की लहर

असम के पुलिस महानिदेशक ने आईपीएस अधिकारी के मौत की जानकारी देते हुए बताया कि उनकी पत्नी का कैंसर जैसे गंभीर बीमारी से निधन हो गया, जानकारी मिलने के कुछ ही पल में उन्होंने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उन्होंने कहा कि आईपीएस अधिकारी के निधन से असम की पूरी पुलिस शोक में है।

जाने आईपीएस शिलादित्य चेतिया के बारे में

असम ट्रिब्यून की माने तो भारतीय पुलिस सेवा अधिकारी बीते 4 महीना से छुट्टी लिए हुए थे, आशंका की जा रही है कि पत्नी की बीमारी से उत्पन्न हुई परेशानियां से वह जूझ रहे थे। आईपीएस अधिकारी के मौत की परिस्थितियों की जांच जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे