Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

युवती को इंस्टाग्राम के जरिए दो बच्चों के बाप से हुई मोहब्बत,शादी रचा कर की आत्महत्या




डेस्क:सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर एक युवती को अपने से दो गुने उम्र के युवक से दोस्ती हो गई, जो कुछ ही दिनों में प्यार में तब्दील हो गई। युवती ने युवक से शादी करने का मन बना लिया, बात जब घर वालों को पता चली तो उन्होंने शादी करने से इनकार कर दिया। यह बात युवती को नागवार गुजरी, प्रेमी के साथ मंदिर में शादी रचाकर दोनों ने आत्महत्या कर ली।

क्या है पूरा मामला 

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर जनपद अंतर्गत संबलपुर थाना क्षेत्र के लारपुर  बक्सपुर का रहने वाला 36 वर्षीय सूरज वर्मा अपनी पत्नी सरिता और दोनों बच्चों मिट्ठू और परी के साथ  दिल्ली में रहकर कैंटीन चलाने का काम करता था। सूरज की 6 माह पहले अयोध्या जनपद के महाराजगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली 19 वर्षीय युवती से इंस्टाग्राम एप के जरिए दोस्ती हो गई। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होता रहा। दोनों ने एक दूसरे का नंबर आदान-प्रदान कर लिया। तब सूरज और युवती का प्रेम परवान चढ़ गया। दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया, लेकिन युवती के परिजनों को जब यह पता चला कि जिससे युवती शादी करना चाहती है, वह पहले से शादीशुदा व दो बच्चों का बाप है, तब उन्होंने इनकार कर दिया, लेकिन युवती इंस्टाग्राम पर हुई मोहब्बत को अपना जीवन मान बैठी। उसने शादी करने की जिद नहीं छोड़ी।

शादी करने के बाद जहर का सेवन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सूरज 28 मई को दिल्ली से परिवार सहित वापस अपने गांव चला आया था। पत्नी और बच्चों को एक सप्ताह बाद वापस दिल्ली भेज दिया था। गुरुवार को सूरज शिव बाबा धाम पहुंचा। वहां उससे मिलने के लिए युवती भी आई हुई थी। शिव बाबा धाम में दोनों ने शादी रचाई। शादी के बाद दोनों अंबेडकर नगर के अंबेडकर पार्क में पहुंचे, वही जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। 

पार्क में बिगड़ी तबीयत,मौत

जहरीले पदार्थ का सेवन करने से प्रेमी प्रेमिका की सेहत बिगड़ने लगी, पार्क में मौजूद अन्य लोगों ने दोनों की स्थिति को देखकर स्थानीय पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर तत्काल पहुंची पुलिस ने प्रेमी युगल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने प्रेमी युवक को मृत घोषित कर दिया वहीं प्रेमिका को प्राथमिक उपचार के उपरांत बेहतर इलाज के लिए सद्दरपुर के राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान देर शाम प्रेमिका की भी मौत हो गई। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे