Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज में पाइप पर मोटरसाइकिल चढ़ाने को लेकर मारपीट, पति - पत्नी को पीटा



रमेश कुमार मिश्र

 गोण्डा। पानी के पाइप पर मोटरसाइकिल चढ़ाने के कारण से दो पक्षों में जमकर मारपीट हुआ। युवक ने बाइक सवार युवक को लाठी डंडे से पीट दिया। मामले में बाइक सवार ने स्थानीय पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है। 

तरबगंज थाना क्षेत्र के धौरहरा घाट में सिंचाई के लिए सड़क पर पानी का पाइप बिछाया गया था, इसी दौरान बाइक सवार बाइक लेकर उधर से गुजर रहा था, उसने पानी के पाइप पर मोटरसाइकिल चढ़ा दी। जिससे खेत की सिंचाई कर रहे पति पत्नी आग बबूला हो गए, उन्होंने लाठी डंडे से बाइक सवार की पिटाई कर दी।

तरबगंज थाना क्षेत्र के धौरहरा घाट के मजरे सीर पुरवा गांव के रहने वाले अली अहमद पुत्र हाकिम ने तरबगंज पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए कहा है कि 5 जून के शाम लगभग 4:30 बजे वह अपने घर से पकड़ी बाजार जा रहा था, रास्ते में विपक्षी राम सुघ्घर पुत्र हरिराम सड़क पर पानी का पाइप बिछा कर खेत की सिंचाई कर रहे थे, जिससे मेरी मोटरसाइकिल पानी के पाइप पर चढ़ गई, इस बात और पुरानी रंजिश को लेकर विपक्षी अपने परिवार के साथ लाठी डंडे से मारने लगे। हल्ला गुहार होता देख बीच बचाव करने के लिए पत्नी निशातुलनिशा दौड़कर आई तब विपक्षी ने पत्नी को भी लाठी डंडे से पीट दिया। शिकायतकर्ता का आरोप है कि आसपास के लोगों के इकट्ठा हो जाने पर विपक्षी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से चले गए।

वही मामले में तरबगंज थाना अध्यक्ष शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि पीड़ित के शिकायती पत्र पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल किया जा रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे