Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पति ने पत्नी को सड़क पर पीटा: वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने की कार्यवाही



डेस्क:पति-पत्नी के बीच का विवाद इतना बढ़ गया कि देखते ही देखते सड़क तक आ पहुंचा। सड़क पर पति ने पत्नी को बेरहमी से पीट दिया। मामले का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस ने मामले में आरोपी पति के खिलाफ अपराध पंजीकृत कर लिया।

वीडियो की झलक


दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक, युवती की जमकर पिटाई कर रहा है। वीडियो में युवक जब युवती की पिटाई करता है, तब युवती केवल अपना बचाव करते ही नजर आती है। युवक महिला का बाल पड़कर मुक्का घुसा से पीटते हुए मार कर गिरा देता है। युवक जब महिला को पीट रहा होता है, उस दौरान उसके बचाव में कोई भी व्यक्ति नहीं आता है। हालांकि वहां पर अन्य लोग मौजूद दिख रहे हैं। यही नहीं जहां महिला की पिटाई हो रही है वहीं जस्ट सामने स्कूटी पर सवार एक व्यक्ति खड़ा होकर के तमाशा देख रहा है। मामला सड़क का होने के कारण से बाइक सवार और राहगीर भी उधर से गुजर रहे हैं, लेकिन बचाव के लिए कोई भी व्यक्ति सामने आता नहीं दिख रहा है।

 महिला की पिटाई करने के दौरान किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड कर दिया।

मामला उत्तर प्रदेश के झांसी जनपद अंतर्गत नवाबाद थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल किया, जिसमें स्पष्ट हुआ कि पति पत्नी के मध्य हुए झगड़े का वीडियो है।

पुलिस ने जांच में पाया कि नवाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत गुमना वारा पिछोर गांव का रहने वाला शिवम यादव पुत्र कमल सिंह यादव अपनी पत्नी मोहिनी के साथ मारपीट की है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मामले में पीड़ित महिला मोहिनी के शिकायती पत्र पर उसका चिकित्सीय परीक्षण कराया गया। तहरीर के आधार पर उसके पति के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

मामले में पुलिस अन्य विधिक कार्रवाई में जुटी हुई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे