Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रील बनाने गए युवक को हाथी ने पटक कर सीने पर रख दिया पांव, मौत


                           संबंधित वायरल वीडियो 

डेस्क:रील बनाकर यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर अपलोड करने के लिए युवक हाथी के करीब पहुंचा, हाथी ने युवक को सूंड से उठाकर पटका, और पर से सीने पर दबा दिया। खेत में काम करने वाले किसानों ने युवक पर हाथी का हमला होते देखा तो वह दौड़ पड़े। जिससे हाथी वहां से भाग निकला। हाथी के हमले से घायल हुए युवक को इलाज के लिए मुरादाबाद अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

बुधवार को उत्तर प्रदेश के बिजनौर में हाथी ने युवक को पैर से दबाकर मार डाला। बताया जाता है कि घटना के 24 घंटे पहले से साहू वाला वन रेंज से हाथी आसपास के इलाकों में टहल रहा था, फॉरेस्ट टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक हाथी को पकड़ने के लिए मथुरा से विशेषज्ञों की टीम बुलाई गई है।

रील बनाने के दौरान बिगड़ा हाथी

दरअसल बिजनौर के अफजलगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत हबीब वाला गांव में मुर्सलीन जानवरों का चारा लेने के लिए खेत में गया हुआ था। इसी दौरान उसने देखा कि हाथी घूम रहा है। हाथी के साथ रील बनाने के दौरान हाथी बिगड़ गया।

नाराज गजराज ने ले ली युवक की जान

युवक के मौत के बाद मामले का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें युवक हाथी के पास जाने के बाद, उसके नाराजगी को भांपते हुए वहां से भागने की कोशिश करता है। लेकिन नाराज गजराज के नाराजगी का शिकार हो जाता है। 

वन विभाग का नहीं चला जोर

युवक की मौत के बाद ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग की टीम अलर्ट हो गई, वन विभाग की टीम ने हाथी को रिहायशी इलाकों से जंगल के तरफ खदेड़ने रहने का प्रयास किया, लेकिन वन विभाग का हाथी पर कोई जोर नहीं चला। हाथी जंगल के बजाय खेतों की तरफ बढ़ता गया।

वन टीम अलर्ट

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक DFO अरुण ने बताया कि बुधवार के सुबह से टीम के साथ जुटे हुए हैं। रात में हाथी को जंगल में वापस खदेड़ने के लिए पटाखा फोड़कर, ढोल बजाकर और मशाल जलाकर पूरा प्रयास किया गया। लेकिन सफलता नहीं मिली है। 

बुलाए गए एक्सपर्ट

DFO ने बताया कि रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए 10-10 कर्मचारियों की 12-12 घंटे ड्यूटी लगाई गई है। जिससे हाथी को आबादी के क्षेत्र में जाने से रोका जा सके। उन्होंने बताया कि मामले में मथुरा से एक्सपर्ट टीम भी बुलाई गई है, जिसके जल्द पहुंचने की उम्मीद है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे