Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पानी के तेज बहाव में बह गई कई कारें, यह नजारा देखकर रह जाएंगे दंग


                                  वीडियो

डेस्क:कहीं लोग गर्मियों से परेशान है तो कहीं झमाझम बारिश से बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो गई है। शनिवार को ऐसा ही नजरा उत्तराखंड के हरिद्वार में देखने को मिला है। जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमें बाढ़ का कहर कुछ ऐसे दिख रहा है कि यहां पार्किंग में खड़ी गाड़ियों को मानसून की बारिश ने बहा लिया है। 

बताया जाता है कि सूखी नदी के तट पर पार्किंग में लोग अपनी गाड़ियों को खड़ी किए हुए थे, इसी दौरान सूखी नदी में बारिश के कारण से तेज पानी आने लगा। लेकिन किसी को इस बात का अंदाजा नहीं था कि यह पानी इतना ज्यादा मात्रा में आ जाएगा। इसलिए लोग गाड़ी छोड़ कर ऊंचे स्थान पर चले गए। लेकिन नदी में पानी ने कड़ा रुख अख्तियार कर लिया। जिससे सूखी नदी में खड़ी गाड़ियां पानी के साथ बहने लगी। लोग अपने गाड़ियों को पानी में बहते हुए देखते रह गए। पानी के बिकराल रुप के कारण लोग अपनी गाड़ी बचाने की हिम्मत भी नहीं जुटा सके।

दरअसल शनिवार के सुबह हरिद्वार में तेज धूप निकली हुई थी। लेकिन दोपहर के बाद मौसम ने करवट बदल लिया। जिसके बाद झमाझम बारिश शुरु हो गई। जिससे हरिद्वार का पूरा नजारा ही बदल गया। 

बता दें कि शहर में जलभराव के कारण प्रतिवर्ष समस्या खड़ी होती है। इस बार मानसून ने दस्तक देते ही पूरे शहर में समस्याएं खड़ी कर दी। पहली बरसात से ही हरिद्वार में जल भराव हो गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बारिश के कारण उत्तरी हरिद्वार में नदी के आस-पास खड़ी गाड़ियां पानी के साथ बह कर हर की पैंडी पहुंच गई। बताया जाता है कि लोग पार्किंग के फीस बचने के लिए अपनी गाड़ियों को अक्सर उत्तरी हरिद्वार में सुखी नदी के तट पर खड़ी कर देते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इससे पहले भी जंगल में हुए अचानक बारिश से वहां का पानी आने से गाड़ियों और मवेशियों के बहने की बातें सामने आ चुकी हैं। जोरदार बरसात से अचानक जंगल के तरफ से आए पानी के कारण नदी के तट पर खड़ी गाड़ियां गंगा नदी में बह चुकी है। पानी में बहने के दौरान यह गाड़ियां हर की पैंडी,ब्रह्म कुण्ड तक पहुंच गई है। नदी में गाड़ियों के बहने का वीडियो श्रद्धालु ने मोबाइल के कैमरे में कैद कर इंटरनेट पर अपलोड किया है। जिसे लोग जमकर देख रहे हैं। हालाकि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गाड़ियों का रेस्क्यू किया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे